×

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के घर छाया मातम, बड़े भाई रमेश बाबू ने दुनिया को कहा अलविदा

Mahesh Babu Brother Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के घर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। दरअसल, महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू गरु का निधन हो गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 9 Jan 2022 2:19 AM GMT
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के घर छाया मातम, बड़े भाई रमेश बाबू ने दुनिया को कहा अलविदा
X

महेश बाबू (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Mahesh Babu Brother Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के घर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। दरअसल, महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू गरु (Ramesh Babu Garu Ka Nidhan) का निधन हो गया है। बीते 8 जनवरी को 56 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली है। बताया जा रहा है कि बीते काफी समय से रमेश बाबू गरु (Ramesh Babu Garu) बीमार चल रहे थे। जिसके बाद उन्होंने शनिवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस और सेलेब्स लगातार उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रमेश बाबू गरु भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उन्होंने 15 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय से जलवा बिखेरा था। साल 1974 में आई फिल्म 'अल्लूरी सीताराम राजू' से रमेश बाबू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 1997 में एक्टिंग छोड़ फिल्म निर्माता बनने का फैसला किया। फिल्म निर्माता के तौर पर उन्होंने महेश बाबू अभिनीत 'अर्जुन' और 'अतिथि' का निर्माण किया।

महेश बाबू कोरोना से लड़ रहे जंग

गौरतलब है कि महेश बाबू बीते ही दिनों कोरोना पॉजिटिव (Mahesh Babu Corona Positive) पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है। यह वक्त पहले से ही महेश बाबू के लिए काफी कठिन था कि अब उनके बड़े भाई के निधन ने उनको बड़ा झटका दिया है। रमेश बाबू गरु और महेश बाबू (Mahesh Babu) दोनों सुपरस्टार कृष्णा के बेटे हैं। बताया जा रहा है कि बीते काफी समय से वह लीवर से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे।

बीए राजू ने की खबर की पुष्टि

रमेश बाबू गरु के निधन की खबर की बीए राजू ने पुष्टि की है। उन्होंने घट्टामनेनी परिवार तरफ से इस दुखद खबर को शेयर करते हुए लिखा कि बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारे प्यारे रमेश बाबू गरु का निधन हो गया है। वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। इसी के साथ राजू ने यह भी अनुरोध किया कि कोविड गाइडलाइंस का पालन करें और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story