×

Mahesh Babu ने आखिर क्यों कहा बॉलीवुड को ऐसा, वजह कर देगी आपको हैरान

Mahesh Babu साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं लेकिन आजकल बॉलीवुड को लेकर दिए अपने बयान के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आइये जाने क्या थी वजह जो उन्होंने ऐसा कहा।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 May 2022 3:53 AM GMT
Mahesh Babu Controversial Statement
X

Mahesh Babu Controversial Statement (Image Credit-Social Media)

Mahesh Babu Controversial Statement: महेश बाबू (Mahesh Babu)साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं लेकिन आजकल बॉलीवुड को लेकर दिए अपने बयान के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। लेकिन इसके पीछे की वजह सामने आई है जिसकी वजह से एक्टर ने ऐसा क्यों कहा।दरअसल महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती। इसलिए वो बॉलीवुड में काम करना नहीं चाहते। महेश बाबू भले ही साउथ इंडस्ट्री के चमकते सितारे हों लेकिन बॉलीवुड में वो अपनी किस्मत आज़माना नहीं चाहते।

महेश बाबू ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर आये लेकिन उन्होंने मना कर दिया। जिस तरह साउथ इंडस्ट्री पिछले कुछ समय से बुलंदियों पर आई है उससे साउथ स्टार्स काफी कॉन्फिडेंस में हैं और दुनिया पर छाह जाने की कोशिश में भी हैं यही वजह है कि आये दिन कोई न कोई एक्टर बॉलीवुड या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े विवादित बयान दे रहा है।

अगर बात करें महेश बाबू की तो वो भले ही साउथ इंडस्ट्री में सुपरस्टार हैं लेकिन उनकी इमेज एक चोकलेटी हीरो की ही है वो धनुष, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन, सूर्या जैसे स्टार्स के आगे नहीं टिकते हैं। महेश बाबू एक्शन,एंग्री यंग मैन या मार धाड़ में उतने पसंद नहीं किये जाते। जितना क्रेज धनुष, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन, सूर्या जैसे स्टार्स का है उतना महेश बाबू का नहीं है यही वजह है कि बॉलीवुड में भी जो भी ऑफर उन्हें मिले होंगे उसमे उनको उतना फुटेज नहीं मिल रहा होगा। क्योकि कोई भी फिल्म डायरेक्टर या प्रोडूसर जो उनके पास ऑफर ले कर गया होगा जिसका जिक्र महेश बाबू ने किया कि उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर मिले वो भी इतना बड़ा रिस्क नहीं लेना चाहेगा। क्योकि अक्सर देखा गया है कि साउथ में रहे सुपरस्टार की फिल्मे बॉलीवुड में उतनी कामयाब नहीं रहीं और साउथ में सुपर हिट होने पर भी एक्टर बॉलीवुड में पिट गया।

महेश बाबू को हो सकता है यही डर हो कि कही बॉलीवुड में करियर के चक्कर में वो अपनी साउथ के सुपर स्टार वाली इमेज न खो दें। क्योकि अगर उन्होंने बॉलीवुड में करियर बनाने का सोचा और फिल्म न चली तो साउथ इंडस्ट्री में भी इसका असर पड़ेगा। बहुत से साउथ के सुपर स्टार्स बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माने आये लेकिन फिल्म पीटने के बाद उन्होंने दोबारा वो गलती नहीं दोहराई। यही वजह हो सकती है महेश बाबू की बॉलीवुड से तौबा करने की क्योकि वो अपनी स्टारडम और सुपरस्टार वाली इमेज को खोना नहीं चाहते। क्योकि ये बात भी सच है कि जब कोई स्टार किसी इंडस्ट्री का बड़ा नाम या चेहरा होता है तो उसे दूसरी इंडस्ट्री में वही सक्सेस मिले ये कोई निश्चित नहीं होता। आपको बता दें महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती इसलिए वो वहां काम कर के अपना वक़्त नहीं बर्बाद करना चाहते।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story