×

Mahesh Babu Work Out: महेश बाबू ने दिखाए अपने बाइसेप्स, लोगों ने कहा ऋतिक रोशन

Mahesh Babu Work Out Photos: महेश बाबू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट की फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस उन्हें ऋतिक रोशन कहने लगे।

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2023 4:08 PM GMT (Updated on: 2 March 2023 4:09 PM GMT)
Mahesh Babu Workout Pics
X

Mahesh Babu Workout Pics(Photo- Social Media)

Mahesh Babu Work Out Photos: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। महेश बाबू की दमदार अदाकारी देख हर कोई स्तब्ध रह जाता है। वे किसी भी किरदार में बड़ी ही आसानी से खुद को ढाल लेते हैं और यही वजह है कि फैंस उनकी फिल्म का बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार करते हैं।

फिलहाल इस समय महेश बाबू अपनी फिल्म की वजह से नहीं, बल्कि किसी दूसरी वजह से खबरों में हैं। दरअसल अभिनेता ने वर्कआउट करते हुए अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छा गई है।

अभिनेता ने दिखाए अपने शानदार बाइसेप्स

आप सब इस बात से वाकिफ ही होंगे कि आपके चहीते हीरो-हीरोइन अच्छा दिखने और स्वस्थ रहने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाते हैं, तब जाकर पर्दे पर उनका दमदार अंदाज देखने को मिलता है। हर फिल्म में किरदार की मांग के अनुसार एक्टर्स अपनी बॉडी बनाते हैं।

वहीं बहुत से एक्टर्स अपने वर्कआउट की तस्वीरें और विडियोज शेयर करते है, जिससे उनके फैंस इंस्पायर भी होते हैं। महेश बाबू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट की फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस उन्हें ऋतिक रोशन कहने लगे।

फोटो की बात करें तो उसमें महेश बाबू अपने बाइसेप्स फ्लांट कर रहें हैं। उनकी दमदार बॉडी देख हर कोई हैरान रह गया है, और तारीफों के पुल बांध रहा है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आर्म्स डे'।

पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी की तारीफ

फैंस तो महेश बाबू की बाइसेप्स और बॉडी की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं, वहीं उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर भी महेश की पोस्ट पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई। नम्रता ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी बनाया है।

वहीं एक फैन ने तो उनकी बॉडी देख उन्हें ऋतिक रोशन का नाम दे दिया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- अपनी हॉटनेस से टेंपरेचर बढ़ा दिया। दूसरे यूजर उन्हें हॉलीवुड हीरो कहा। वहीं एक अन्य ने उन्हें हॉट कहा, तो बहुत से फैंस कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी की बौछार कर रहें हैं।

हाल ही में सेलिब्रेट की थी अपनी 18वीं एनिवर्सरी

महेश बाबू प्रोफेशन लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी 18वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर के साथ एक अनसीन फोटो शेयर कर खास मैसेज भी लिखा था।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story