×

बेटी को किस करने वाले डायरेक्टर, फंस गए थे बहुत बड़ी मुसीबत में

महेश भट्ट अपनी फिल्म सड़क-2 को लेकर बिजी चल रहे हैं। ऐसे में हम आपका उनके एक ऐसे कंट्रोवर्सी से परिचय कराने जा रहे हैं, जिसके लिए महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी तक मिली थी।

Shreya
Published on: 21 May 2023 11:50 AM GMT
बेटी को किस करने वाले डायरेक्टर, फंस गए थे बहुत बड़ी मुसीबत में
X
बेटी को किस करने वाले डायरेक्टर, फंस गए थे बहुत बड़ी मुसीबत में

मुंबई: महेश भट्ट अपनी फिल्म सड़क-2 को लेकर बिजी चल रहे हैं। ऐसे में हम आपका उनके एक ऐसे कंट्रोवर्सी से परिचय कराने जा रहे हैं, जिसके लिए महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी तक मिली थी। दरअसल, 90’s के दशक में महेश भट्ट और पूजा भट्ट की एक फोटो सामने आई थी। जिसमें दोंनों लिप किस करते हुए नजर आ रहे थे।

मिली थी जान से मारने की धमकी-

उनकी तस्वीर सामने आने से लोगों के बीच ये तस्वीर गॉसिप का मुद्दा बन गई। इस तस्वीर से लोग इतना भड़क गए कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी। लोगों ने महेश भट्ट पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने का आरोप लगाने लगे।

जब महेश भट्ट को हर तरफ ट्रोल किया जा रहा था तो उन्होंने बयान दिया कि ये तस्वीर झूठी है और उन्होंने ऐसी कोई भी फोटो नहीं खिंचवाई है। संजोक की बात ये रही कि इस तस्वीर के आने से कुछ समय पहले ही महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी न होती तो वो उनसे शादी कर लेता।

प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के लिए रहे चर्चा में-

महेश भट्ट हमेशा से अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं। अपनी बेटी पूजा के साथ इस तस्वीर के अलावा भी ऐसे कई मुद्दे हैं जिनके लिए वो काफी सुर्खियों में रहे। इनमें से सबसे मशहुर उनकी मैरिड लाइफ है, महेश भट्ट ने दो शादियां की है। महेश भट्ट ने लॉरेन ब्राइट (किरण भट्ट) से पहली शादी की थी। जिससे उनके दो बच्चे पूजा और राहुल हैं।

लेकिन कुछ समय बाद उनकी ये शादी नहीं चल पाई और इसकी वजह उनका परवीन बॉबी से अफेयर होना था। लेकिन परवीन बॉबी की बिमारी के चलते उन्होंने परवीन से भी दूरियां बना लीं और अपनी वाइफ के पास वापस लौट गए। इसके बावजूद उनकी जिंदगी पटरी पर नहीं लौटी और दोनों अलग हो गएं। इसके बाद महेश भट्ट ने साल 1986 में सोनी रजदान से शादी कर ली। सोनी और महेश के आलिया और शाहीन दो बच्चे हैं।

Shreya

Shreya

Next Story