×

Mahesh Bhatt Heart Surgery: महेश भट्ट की हार्ट सर्जरी हुई पूरी, बेटे राहुल भट्ट ने शेयर किया हेल्थ अपडेट!

Mahesh Bhatt Heart Surgery: निर्माता महेश भट्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चा थी कि वो हार्ट सर्जरी करवाने वाले हैं फिलहाल अब खबर है कि उनकी ये सर्जरी पूरी हो चुकी है।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Jan 2023 6:44 AM GMT
Mahesh Bhatt Heart Surgery
X

Mahesh Bhatt Heart Surgery (Image Credit-Social Media)

Mahesh Bhatt Heart Surgery: निर्माता महेश भट्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चा थी कि वो हार्ट सर्जरी करवाने वाले हैं फिलहाल अब खबर है कि उनकी ये सर्जरी पूरी हो चुकी है और उनके बेटे राहुल भट्ट ने उनका हेल्थ अपडेट मीडिया के साथ शेयर किया है। आइये जानते हैं क्या कुछ कहा राहुल ने महेश भट्ट की सेहत के बारे में।

महेश भट्ट का हेल्थ अपडेट

अनुभवी फिल्म निर्माता महेश भट्ट की कुछ दिनों पहले हार्ट सर्जरी हुई थी लेकिन फिल्म निर्माता 'अब ठीक है और घर वापस आ गए है'। भट्ट ने कथित तौर पर पिछले महीने एक स्वास्थ्य जांच करवाई थी जहां ये निष्कर्ष निकाला गया था कि उन्हें जल्द ही एक सर्जरी की ज़रूरत हो सकती है। वहीँ महेश भट्ट के बेटे राहुल कहा, " अंत भला तो सब भला। वो अब ठीक है और घर वापस आ गए है। मैं आपको अधिक जानकारी नहीं दे सकता क्योंकि अस्पताल में बहुत अधिक लोगों को जाने की अनुमति नहीं थी।" सोनी राजदान, आलिया भट्ट या परिवार के किसी अन्य सदस्य ने अभी तक इस विषय पर कोई टिप्पणी दी है।

गौरतलब है कि 74 वर्षीय फिल्म निर्माता पिछले साल दादा बने थे जब उनकी बेटी आलिया भट्ट ने राहा कपूर को जन्म दिया था। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पहले कहा था, "एक दादा के रूप में निभाने वाली ये सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। जब मैंने सुना कि वो माँ बनने वाली है तो मैं ऐसा था कि 'आह, मेरे बच्चे का बच्चा होने वाला है।'

महेश भट्ट ने काफी समय से निर्देशन से अपनी दूरी बना ली थी। लेकिन वो आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त अभिनीत सड़क 2 के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापस आए। लेकिन फिल्म को समीक्षकों द्वारा नकार दिया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story