×

OMG: बॉलीवुड में PAK स्टार्स के बैन को लेकर यह क्या बोल गए डायरेक्टर महेश भट्ट?

By
Published on: 3 Oct 2016 7:51 AM GMT
OMG: बॉलीवुड में PAK स्टार्स के बैन को लेकर यह क्या बोल गए डायरेक्टर महेश भट्ट?
X

mahesh bhatt

मुंबई: उरी हमलों के बाद बॉलीवुड में भी काफी गहमा-गहमी मची हुई है। एक तरफ जहां महाराष्ट्र की नवनिर्माण सेना ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को वापस अपने देश जाने का अल्टीमेटम दिया, तो वहीं बॉलीवुड के ही कुछ स्टार्स ने इस बात को गलत ठहराया। इस लिस्ट में अब फिल्मी जगत के जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट का भी नाम शामिल हो गया है। सलमान खान, अनुपम खेर और कंगना रानौत ने पाकिस्तानी कलाकारों को इंडिया से जाने के बारे में अपने-अपने स्टेटमेंट दिए हैं जबकि महेश भट्ट ने अपनी बात बड़े ही अजीबो-गरीब स्टाइल में रखी है। उनकी इस बात को सुनकर आपका क्या रिएक्शन होगा? यह तो आप पढने के बाद ही बता सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है महेश भट्ट का



फिल्ममेकर महेश भट्ट ने ट्विटर पर एक मैसेज शेयर किया है जो कि इंडियन और पाकिस्तान दोनों ही देशों की सरकार के लिए है। इसमें महेश भट्ट क्लियरली कह रहे हैं कि कुछ वायलेंट लोगों की कार्रवाई में उन लोगों को चपेट में नहीं लेना चाहिए, जो कि शांति चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने आतंकियों को मारने की अपील की है। बता दें कि इंडियन बॉलीवुड में पाकिस्तानी स्टार्स के काम पर बैन लगाने के बारे में विरोध जताने वाले महेश भट्ट पहले इंसान नहीं हैं।

इससे पहले भी सलमान खान ने पाकिस्तानी एक्टर्स के सपोर्ट में बोला था। सलमान खान ने कहा था कि 'पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं हैं, उनके काम पर बैन लगाना गलत है। वहीं कुछ स्टार्स का कहना है कि देशभक्ति से बढ़कर कुछ नहीं होना चाहिए, अगर पाकिस्तानी कलाकारों के काम को बॉलीवुड में बंद करने से पाकिस्तान सुधर सकता है, तो यह गलत नहीं होगा। बॉलीवुड में यह सारी हलचल उरी हमलों में सैनिकों के शहीद होने के बाद पाकिस्तान में इंडियन आर्मी की सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर मची हुई है।

Next Story