×

क्या प्रेग्नेंट हैं Shah Rukh Khan की ऑनस्क्रीन बीवी, खबरों का बाजार गर्म

Mahira Khan Pregnancy: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी का रोल अदा कर चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान प्रेग्नेंट हैं। जी हां! आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 8:39 AM GMT
Mahira Khan Pregnancy
X

Mahira Khan Pregnancy (Photo- Social Media)

Mahira Khan Pregnancy: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। पहले यामी गौतम ने और फिर ऋचा चड्ढा ने नन्हे मेहमान की खुशखबरी अपने चाहने वालों के साथ साझा की। वहीं अब एक और गुड न्यूज सुनने को मिल रही है। दरअसल कहा जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी का रोल अदा कर चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान प्रेग्नेंट हैं। जी हां! आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

दूसरी बार मां बनने वालीं हैं माहिरा खान

अभिनेत्री माहिरा खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी मजबूत छाप छोड़ी है। उन्होंने शाहरुख खान की बीवी का किरदार निभाकर लोगों को अपना दीवाना ही बना लिया था। वहीं अब माहिरा खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि वह अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं। जी हां! शादी के तीन महीने बाद ही माहिरा खान की प्रेग्नेंसी को लेकर चारों ओर चर्चा होने लग गई है।


इस वजह से लग रहें कयास

माहिरा खान की प्रेग्नेंसी को लेकर बाजार तब गर्म हुआ, जब अभिनेत्री ने दो प्रोजेक्ट करने से मना कर दिया। ये दोनों प्रोजेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के थे। माहिरा द्वारा प्रोजेक्ट को मना करने के इस फैसले ने कहीं ना कहीं उनकी प्रेग्नेंसी की ओर इशारा किया है। बताया जा रहा है कि माहिरा ने प्रेग्नेंसी की वजह से काम से ब्रेक लिया हुआ है। वहीं अब तो माहिरा खान की डिलीवरी डेट भी सामने आ चुकी है, रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री अगस्त सितंबर तक अपने बच्चे को जन्म देंगी।


पिछले साल अक्टूबर में सलीम से रचाई थी शादी

माहिरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अधिकतर खबरों में बनीं रहतीं हैं। उन्होंने साल 2023 में अक्टूबर महीने में सलीम करीम से दूसरी शादी रचाई थी। माहिरा और सलीम की शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा खान का पहले से ही एक 15 साल का बेटा अलजान है। सलीम से शादी करने से पहले, अभिनेत्री ने अली अस्कारी से निकाह किया था, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाया था। वहीं अब माहिरा पति सलीम संग अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं। फैंस इंतजार में बैठें हुए हैं कि कब यह कपल इस खुशखबरी को आधिकारिक तौर पर ऐलान करेगा।


शाहरुख खान के साथ "रईस" में नजर आईं थीं माहिरा खान

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने सुपरस्टार शाहरुख खान संग स्क्रीन शेयर कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था। दर्शक उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे। वह किंग खान ने साथ एक्शन क्राइम फिल्म "रईस" में नजर आईं थीं, जो 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story