×

सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज Mai का Trailer हुआ रिलीज़,बेटी के कातिलों की तलाश करेंगी साक्षी तंवर

नेटफ्लिक्स ने अपनी नई वेब सीरीज "माई" का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसमे साक्षी तंवर मुख्य भूमिका में होंगी। देखिये वेब सीरीज 'माई" का ट्रेलर-

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 24 March 2022 9:13 AM GMT
Suspense Thriller Web Series Mai Trailer Out
X

 Suspense Thriller Web Series Mai Trailer Out (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Web Series Mai Trailer Out: नेटफ्लिक्स ने अपनी नई वेब सीरीज माई (Mai) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। साक्षी तंवर(Sakshi Tanwar) मुख्य भूमिका में होंगी। ये सीरीज अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के भाई कर्णेश शर्मा की प्रोडक्शन कम्पनी क्लीन स्लेट्ज ने प्रोड्यूस की है।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले इसी प्रोडक्शन कंपनी से अनुष्का शर्मा ने खुद को अलग कर लिया था। वेब सीरीज "माई"(Mai) का ट्रेलर काफी धांसू है। साक्षी के अलावा इसमें राइमा सेन (Rima Sen) और वामिका गब्बी (Vamika Gabbi) समेत कई जाने-माने चेहरे अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

ट्रेलर को देख कर ही मन में सवाल आता है कि अब क्या होगा? इसमें साक्षी एक माँ की भूमिका में हैं जो अपनी बेटी के कातिलों की तलाश करती हैं। वो ये जानने की कोशिश कर रही है कि उसकी बेटी को आखिर मारा क्यों गया। साक्षी की बेटी की भूमिका वामिका गब्बी ने निभाई है। ट्रेलर की शुरुआत होती है जिसमे साक्षी अपनी बेटी से पूछतीं है कि क्या हुआ है उन्हें बताये तभी एक ट्रक उनकी बेटी को रोंधता हुआ चला जाता है। फिर शुरू होती है साक्षी की कातिलों को ढूंढ़ने की कहानी।ये सीरीज 15 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगी।

इस वेब सीरीज में मेकर्स एक लाचार माँ किस तरह अपनी बेटी के कातिलों को पकड़ने और उनसे जानने के लिए की आखिर उसकी बेटी को मारा क्यों की जदोजहद दिखने की कोशिश कर रहे हैं। साक्षी को ये पूछते भी दिखाया गया है कि क्या वो एक अच्छी माँ नहीं? साथ ही इस सफर में साक्षी के सामने कई दिक्कतें आती हैं उन्हें धमकियाँ मिलती हैं लेकिन वो हार नहीं मानती और सबके मना करने के बाद भी वो अपने सवाल का जवाब ढूंढ़ने निकल पड़तीं हैं। इस बीच उनपर जानलेवा हमले भी होते हैं। ट्रेलर कहानी के लिए उत्सुकता जगाने में कामयाब रहता है और सीरीज के लिए बेकरारी बढ़ाता है। देखिये इस सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज 'माई" का ट्रेलर-

अभी तक साक्षी को जिस रूप में देखा गया है वो इसमें उससे काफी अलग लग रहीं हैं। उनके कैरक्टर को काफी अलग ढंग से पेश किया गया है। साक्षी ने अब तक जितने किरदार निभाये हैं, यह उन भूमिकाओं से अलग है। इससे पहले साक्षी ऑल्ट बालाजी की "कर ले तू भी मोहब्बत", "जी5 की द फाइनल कॉल" और ऑल्ट बालाजी-जी5 की "मिशन ओवर मार्स" वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा अगर हम साक्षी की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में एक भूमिका में दिखेंगी, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। इससे पहले फिल्म मोहल्ला अस्सी में साक्षी ने सनी देओल के किरदार की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म डायल 100 में मनोज बाजपाई और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भी नज़र आई थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story