×

Maidaan Advance Booking: मैदान मूवी एडवांस बुकिंग शुरू, जाने कितने बिके टिकट

Maidaan Advance Booking Report: अजय देवगन की फिल्म 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जानिए रिलीज से पहले फिल्म मैदान का कलेक्शन.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 April 2024 9:30 AM GMT (Updated on: 6 April 2024 10:43 AM GMT)
Maidaan Advance Booking: मैदान मूवी एडवांस बुकिंग शुरू, जाने कितने बिके टिकट
X

Maidaan Movie Advance Booking Report: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म मैदान का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर मेकर्स ने सारी तैयारियाँ शुरू कर दी है। तो वहीं फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आया है। अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan Movie) एक रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है और इस फिल्म की अनाउंसमेंट मेकर्स द्वारा 2018 में ही किया जा चुका था लेकिन फिल्म इस साल यानि 2024 में जाकर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Chote Miyan Bade Miyan) भी रिलीज हो रही है। इन दोनों फिल्मों की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने लायक होगी। चलिए जानते है मैदान फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में किस दिन से शुरू होगी मैदान फिल्म की एडवांस बुकिंग (Maidaan Advance Booking) और पहले दिन के कलेक्शन के बारे में

मैंदान मूवी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट ( Maidaan Movie Advance Booking Report)-

अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan Movie) को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है क्योकि ये फिल्म भारत के उस महान कोच की कहानी (Maidaan Movie Story) को बताती है, जिसके बारे शायद बहुत कम लोग ही जानते है। बता दे कि फिल्म मैदान में कोच सैयद अब्दुल रहीम की जीवनी को दर्शाया जाएगा। वैसे तो फिल्म सिनेमाघरो में 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग फिल्म के रिलीज से पहले ही शुरू हो जाती है। अजय देवगन की फिल्म मैदान की एडवांस बुकिंग (Maidaan Movie Advance Booking) आज यानि 6 अप्रैल 2024 से शुरू हो चुकी है। जहाँ से दर्शक जाकर फिल्म की टिकट (Maidaan Movie Ticket) रिलीज से पहले ही बुक कर सकते है। मैदान मूवी एडवांस बुकिंग शुरू होते ही बॉक्स ऑफिस पर अब तक 1000 टिकटो की ब्रिक्री हो चुकी है। ये आकड़ा आगे बढ़ भी सकता है।

मैदान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Maidaan Movie Box Office Collection Day 1)-

अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म मैदान बॉक्स ऑफिस (Maidaan Movie Collection Day 1) पर रिलीज के लिए तैयार है फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgan) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) से जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है। तो वहीं उम्मीद लगाया जा रहा है कि फिल्म मैदान बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10-15 करोड़ (Maidaan Movie Day 1 Collection) तक के बीच कलेक्शन कर सकती है। इन आकड़ो में बढ़ोत्तरी व गिरावट दर्ज की जा सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story