×

Maidaan Collection Day 5: अजय की फिल्म मैदान ने 30 करोड़ का आकड़ा किया पार

Maidaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान के कलेक्शन में पाँचवे दिन फिर गिरावट दर्ज की गई, जानिए मैदान मूवी का कलेक्शनय

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 12:40 PM GMT (Updated on: 15 April 2024 1:15 PM GMT)
Maidaan Box Office Collection Day 5
X

Maidaan Collection Day 5 

Maidaan Collection Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। ईंद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मैदान फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी है। इस फिल्म को देखने के बाद आपको एहसास होगा कि यदि कोई व्यक्ति कुछ करने की ठान ले और उसके लिए उसके मन में दृढ़ संकल्प हो तो वो कुछ भी कर सकता है लेकिन इसके लिए आपको आलोचनाओं से घबराकर पीछे कदम नहीं हटाना है। Syed Abdul Rahim जिनके समय को भारतीय खेल जगत का सवर्णिम युग कहा जाता है। उनके जीवन पर इस फिल्म की कहानी आधारित है। ये तो बात हुई फिल्म की चलिए जानते है मैदान मूवी के पाँचवे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Maidaan Box Office Collection Day 5) के बारे में

मैदान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4 (Maidaan Box Office Collection Day 5)-

अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म मैदान बॉक्स ऑफिस (Maidaan Movie Collection) पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgan) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) से जबरदस्त टक्कर मिल रही है। जिसकी वजह से अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म Maidaan बॉक्स ऑफिस पर लगातार मेकर्स को निराश कर रही है। तो वहीं फिल्म मैदान (Maidaan Movie) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ तक का कलेक्शन (Maidaan Collection Day 1) किया। इसके अलावा दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.75 करोड़ रुपये (Maidaan Collection Day 2) का कलेक्शन किया। जोकि पहले दिन की अपेक्षा आधे से भी कम है।

अजय देवगन (Maidaan Movie) की फिल्म मैदान की कमाई में तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर (Maidaan Day 3 Collection) उछाल देखने को मिली, बता दे कि फिल्म मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ (Maidaan Collection Day 3) तक का कलेक्शन किया था। रविवार को ऑफ होने की वजह से मैदान के कलेक्शन (Maidaan Collection Day 4) में उछाल देखी गई है। बता दे कि मैदान ने चौथे दिन कुल 6.25 करोड़ का कलेक्शन (Maidaan Collection Day 4) किया था। ऐसे में इसकी टोटल कमाई 21.85 करोड़ रुपये (Maidaan Total Collection) तक हो गई है।

यदि हम मैदान फिल्म के 5वें दिन के कलेक्शन की बात करे तो आज यानि वीक डेज होने की वजह से अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan Collection Day 5) के कलेक्शन में एक बार फिर से गिरावट दर्ज की गई है और सोमवार को फिल्म ने अबतक 1.2 लाख (Maidaan Day 5 Collection) तक का कलेक्शन कर लिया है।

मैदान मूवी वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Maidaan Movie World Wide Collection)-

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही साथ वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Maidaan Worldwide Collection Day 5) के बारे में बात करे तो, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस समेत दुनिया भर में कुल 32.86 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। जोकि फिल्म के लिए काफी निराशाजनक है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story