×

Maidaan Trailer: सालो से अटकी अजय देवगन की फिल्म मैदान की कहानी है,सत्य घटना पर आधारित

Maidaan Movie Trailer Review: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान बॉक्स ऑफिस पर इस बार उनकी जिगरी दोस्त की फिल्म से लेगी टक्कर...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 March 2024 5:35 AM GMT
Maidaan Movie Trailer
X

Maidaan Trailer

Maidaan Movie Trailer: अजय देवगन इस साल कई बड़ी फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। उनमें अभिनेता की बहुचर्चित फिल्म मैदान (Maidaan) का नाम भी शामिल हैं, जो काफी लंबे समय से रिलीज होने के लिए अटकी थी। अब जाकर अजय देवगन की फिल्म Maidaan के रिलीज डेट व ट्रेलर के बारे में जानकारी मेकर्स ने साझा कर दी है।

Maidaan Trailer Review (मैदान ट्रेलर रिव्यू) -

अजय देवगन इन दिनों फिल्म 'शैतान' (Shaitaan Movie) को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के अलावा उनकी झोली में एक और फिल्म 'मैदान' काफी लंबे समय से पड़ी थी। जिसके रिलीज का इंतजार अजय देवगन के फैंस 2019 से ही कर रहे है। अब जाकर अभिनेता ने 'मैदान' (Maidaan Movie) का नया पोस्टर फैंस के साथ साझा किया है। इसके अलावा फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है। बता दे कि फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च 2024 को रिलीज होगा।

Maidaan Release Date 2024 (मैदान मूवी कब रिलीज होगी) -


अजय देवगन फिल्म 'मैदान' (Maidaan Movie) लंबे वक्त से रिलीज के लिए अटकी हुई है। इस फिल्म का एलान 2018 में ही किया गया था। 2019 में इसकी रिलीज की उम्मीद थी । लेकिन अजय ने फिल्म मैदान का लेटेस्ट पोस्टर साझा कर फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। ऐसे में अब मैदान का बॉक्स ऑफिस क्लैश Ajay Devgn के जिगरी दोस्त यानि अक्षय कुमार के साथ होने वाला है। मैदान को लेकर मेकर्स की तरफ से सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और ये मूवी आने वाली ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। देगी। बता दे कि फिल्म अप्रैल 2024 ईद के अवसर पर रिलीज होगी। अजय की इस मूवी का बॉक्स ऑफिस क्लैश अक्षय कुमार की की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के साथ होने वाला है।

Maidaan Cast (मैदान मूवी कास्ट) -

अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म मैदान (Maidaan Movie) में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और इस फिल्म को बोनी कपूर और जी स्टूडियोज के जरिए निर्मित किया गया है।

Maidaan Movie Story (मैदान मूवी स्टोरी) -


'मैदान' (Maidaan Movie) में अजय देवगन तत्कालीन भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे। मैदान' फिल्म की कहानी वर्ष 1952 और 1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग पर आधारित है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story