×

Maidaan Vs Bmcm Collection: अजय देवगन व अक्षय कुमार कौन पडे़गा किसपर भारी, जाने

Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan Collection: अजय देवगन की मैदान व अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां कलेक्शन के मामले में कौन किस पर भारी, जाने

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 April 2024 10:49 AM GMT (Updated on: 11 April 2024 12:39 PM GMT)
Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan Collection
X

Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan Collection

Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan Collection: अजय देवगन व अक्षय कुमार दोनो ही एक अच्छे दोस्त है लेकिन इस बार दोनो एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेते हुए नजर आएंगे। अजय देवगन तो पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रहे है क्योकि इनकी फिल्म Shaitaan Box Office पर 200 करोड़ का आकड़ा पार चुकी है। तो वहीं अक्षय कुमार की इस साल बॉक्स ऑफिस पर ये पहली फिल्म है। पिछले साल अक्षय कुमार की कई सारी फिल्में रिलीज हुई थी। लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी तो वहीं इस साल अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ बॉक्स आफिस पर एक बार फिर से एक्शन थ्रिलर फिल्म Bade Miyan Chote Miyan के जरिए वापसी कर रहे है। तो चलिए जानते है कि अक्षय कुमार व अजय देवगन की फिल्म Bade MIyan Chote Miyan व Maidaan में कौन ज्यादा कलेक्शन करेगी, जानिए

मैदान और बड़े मियां छोटे मियां कलेक्शन (Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan Collection)-

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1)-


बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) भले ही ईंद के अवसर पर यानि 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Bade Miyan Chote Miyan 2 के यदि हम पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10-12 करोड़ तक के बीच कलेक्शन कर सकती है। इन आकड़ो में बढ़ोत्तरी या कमी भी देखी जा सकती है। Bade Miyan Chote Miyan Day 1 Collection के बारे में फिल्म के रिलीज होने के बाद ही बता चलेगा।

मैदान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Maidaan Movie Box Office Collection Day 1)-


अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म मैदान बॉक्स ऑफिस (Maidaan Movie Collection Day 1) पर रिलीज के लिए तैयार है फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgan) व टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) से जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है। तो वहीं उम्मीद लगाया जा रहा है कि फिल्म मैदान बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10-15 करोड़ (Maidaan Movie Day 1 Collection) तक के बीच कलेक्शन कर सकती है। इन आकड़ो में बढ़ोत्तरी व गिरावट दर्ज की जा सकती है।

बड़े मियां छोटे मियां वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Collection)-

लेकिन इसके प्रोड्यूसर यानि Vashu Bhagnani ने फिल्म के कलेक्शन को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया है। बता दे कि इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जैकी भगनानी उनसे पूछते हुए नजर आते है कि उनकी फिल्म Bade Miyan Chote Miyan कुल कितना कलेक्शन करेगी। जिसके बाद Vashu Bhagnani बताते है कि बड़े मियां छोटे मियां वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ (Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Collection) से भी ज्यादा का कलेक्शन करेगी। अब उनकी ये भविष्यवाणी कितनी सच होगी। ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। तो वहीं हमारे अंदाज के अनुसार Bade Miyan Chote Miyan वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 500 तक का आकड़ा पार कर जाएगी।

मैदान मूवी वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Maidaan Movie World Wide Collection)-

अजय देवगन की फिल्म मैदान बॉक्स ऑफिस के साथ ही साथ वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Maidaan Worldwide Collection) के बारे में भी ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस समेत दुनियाभर में 500 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। ये आकड़ा ज्यादा भी हो सकता है और कम भी क्योकि ये अभी सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा रहा है। वास्तविक आकड़ों के बारे में फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story