नशे में धुत मलाइका अरोड़ा ने मनीष के बर्थडे पर सोनम के साथ की ऐसी हरकत कि …

Published by December 9, 2016 | 11:00 am
malaika-arora sonam kapoor

malaika-arora sonam kapoor

मुंबई: बॉलीवुड की मुन्नी और दबंग सलमान खान की भाभी यानी की मलाइका अरोड़ा वाकई में बदनाम हो गई। पति अरबाज खान से अलग होने के बाद वह जमकर मस्ती कर रही हैं। अब इसे मस्ती कहें या पति से अलग होने का गम, लेकिन उन्होंने एक पार्टी में इतनी ज्यादा शराब पी ली कि उन्हें खुद का होश नहीं रहा। उन्हें इस तरह नशे की हालत में गिरता-पड़ता देख अनिल कपूर की बेटी न जब उन्हें संभालने की कोशिश की, तो मलाइका उनसे नाराज हो गई और उन्हें दूर रहने की वार्निंग दे दी।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है पूरा मामला

malaika-arora sonam kapoor

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का जन्मदिन था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियों को इनवाइट किया था। इस पार्टी में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, करीना कपूर, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, श्री देवी, करिश्मा कपूर, कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी स्टार शामिल हुए।

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी पहुंची थी सभी पार्टी को जमकर एंज्वॉय कर रहे थे। इसी बीच मलाइका ने शराब पीनी शुरू की परेशानी तब बढ़ गई, जब मलाइका ने हद से ज्यादा शराब पी ली, वह अचानक लड़खड़ाने लगी। वैसे तो उस टाइम उन्हें कई लोग देख रहे थे, लेकिन उन्हें संभालने के लिए सोनम कपूर आगे बढ़ी ऐसे में मलाइका सोनम पर भड़क गई।

आगे की स्लाइड में जानिए सोनम से क्या कहा मलाइका ने

malaika-arora sonam kapoor

नशे से चूर मलाइका ने सोनम कपूर को दूर रहने की हिदायत देते हुए कहा कि ‘मुझसे दूर रहो, मैं खुद को संभाल सकती हूं।’ यह सुनकर सोनम उनसे दूर हट गईं। यह सब जैसे ही करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ने देखा, तो वह उन्हें वहां से लेकर गए। लेकिन अब जहां बड़े बॉलीवुड स्टार्स की पार्टी हो वहां खबरी पहुंच ही जाते हैं। सोनम कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा की बदतमीजी की यह खबर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।