×

Main Ladega Collection Day 1: कानपुर के हीरो ने सलमान के बहनोई को बॉक्स ऑफिस पर दी टक्कर

Main Ladega Box Office Collection Day 1: यूपी के कानपुर शहर के आकाश प्रताप सिंह ने Main Ladega फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को किया खुश

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 April 2024 11:41 AM GMT
Main Ladega Box Office Collection Day 1
X

Main Ladega Box Office Collection Day 1

Main Ladega Collection Day 1; मैं लड़ेगा फिल्म (Main Ladega Movie) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म से ज्यादा इस फिल्म के हीरो Akash Pratab Singh चर्चा में है। बता दे कि आकाश प्रताप सिंह उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं। उन्होंने इस फिल्म में काफी बेहतरीन एक्टिंग की है। जिसने दर्शकों के दिलों को छू लिया है। फिल्म मैं लड़ेगा (Main Ladega Movie) की कहानी एक ऐसे बेटे की कहानी हैं, जो अपनी माँ को अपने पिता से बचाने के लिए स्कूल में हो रहे एक बॉक्सिंग कंप्टीशन में भाग लेता है। और इस कंप्टीशन को जीतने के लिए अपनी जी-जान लगा देता है क्योकि इस कंप्टीशन को जीतने वाले को एक लाख रूपए ईनाम देने का ऐलान किया जाता है। बाकियों के लिए ये सिर्फ एक कंप्टीशन होता हैं लेकिन मोहित के लिए किसी लाटरी के जैसा होता है।

मैं लड़ेगा फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Main Ladega Box Office Collection Day 1)-

मैं लड़ेगा फिल्म (Main Ladega Movie) की कहानी कहीं ना कहीं सच्ची घटना पर आधारित है क्योकि ऐसे बहुत से घर हैं, जहाँ पिता घर में अपना रूआब दिखाने के लिए अपनी पत्नि के साथ घरेलू हिंसा करते हैं और अपने बच्चों का बचपन उनसे छीन लेते हैं। फिल्म मैं लड़ेगा की कहानी (Main Ladega Movie) के साथ ही साथ दर्शकों को फिल्म के कलाकारों का अभिनय भी काफी ज्यादा पसंद आया है। भले ही फिल्म का प्रीमियर या प्रमोशन बड़े लेवल पर ना हुआ हो। लेकिन फिल्म (Main Ladega) ने लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है।


यही वजह है कि सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म Ruslaan को आकाश प्रताप सिंह की फिल्म Main Ladega ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन टक्कर दी है। और फिल्म को रेटिंग भी काफी अच्छी मिली है। यदि हम फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन(Main Ladega Day 1 Collection) के बारे में बात करें तो फिल्म ने पहले दिन अभी तक 15 लाख (Main Ladega Collection Day 1) तक का कलेक्शन कर लिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story