×

'Radhe' नहीं इस वजह से केआरके पर सलमान ने किया केस, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Salman Khan filed case on KRK: 'राधे' स्टार सलमान खान ने केआरके पर केस कर दिया है और ये केस जिस वजह से हुआ है उसको जान सभी हैरान हैं।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Monika
Published on: 27 May 2021 5:18 PM GMT
Salman Khan file case on KRK
X

सलमान खान ने केआरके पर किया केस (फोटो: सोशल मीडिया )

Salman Khan filed case on KRK: इन दिनों 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: your most wanted bhai) फिल्म का रिव्यू करने को लेकर सुर्खियों में रहे कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) मुसीबत में फंसते आ रहे हैं। 'राधे' स्टार सलमान खान ने केआरके पर केस कर दिया है और ये केस जिस वजह से हुआ है उसको जान सभी हैरान हैं। पहले केआरके ने आरोप लगाया था कि सलमान (Salman Khan) ने उनपर इन कारणों से मुकदमा दर्ज (filed case) करवाया है।

कमाल आर खान ने दावा किया था कि सलमान द्वारा उनपर किया गया मुकदमा उनके द्वारा फिल्म राधे का रिव्यू करने के बाद किया गया है। लेकिन अब सलमान खान की लीगल टीम सामने आई है और उन्होंने इन दावों को खारिज करते हुए असली वजह बताई है।

ये थी वजह

सलमान की लीगल टीम ने बताया, "कमाल आर खान ने ट्वीट्स और वीडियो के माध्यम से ये आरोप लगाया गया है कि सलमान खान ने उन पर मानहानि का मुकदमा इसलिए किया है क्योंकि उन्होंने फिल्म राधे का रिव्यू किया था। यह सरासर गलत है। ये मुकदमा इसलिए दायर किया गया है क्योंकि कमाल आर खान सलमान पर कई ऐसे आरोप लगा रहे थे जिससे सलमान की मानहानि हुई है। केआरके ने आरोप लगाया कि सलमान खान भ्रष्ट हैं और उनका ब्रैंड "बीइंग ह्यूमन" धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं और सलमान खान फिल्म्स डकैत है। केआरके पिछले कई महीनों से ऐसे कई झूठ फैला रहा है और लगातार सलमान खान को बदनाम कर रहा है इससे साफ है कि वो लोगों का ध्यान खींचने के लिए ये सब कर रहा है।"

गौरतलब है कि सलमान खान स्टारर उनकी नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इसी महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुई है और इसे कई जगहों से काफी नेगेटिव रेटिंग मिली है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story