×

इस सीरीज में नज़र आएँगी Malaika Arora -Amrita Arora एक साथ, जानिए 'अरोड़ा सिस्टर्स' के बारे में

Malaika Arora -Amrita Arora: मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा एक नई सीरीज में जल्द नज़र आने वालीं हैं। इससे हमें दोनों सिस्टर्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानकारी मिलेगी।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Sep 2022 6:14 AM GMT
Malaika Arora and Amrita Arora
X

Malaika Arora and Amrita Arora (Image Credit-Social Media)

Malaika Arora and Amrita Arora: बॉलीवुड की सबसे कूल बहनों जोड़ी की बात करें तो सबसे पहले मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा का नाम आता है। ये सिस्टर डुओ हमेशा से ही अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट से सभी को प्रभावित करते हैं। इन बहनों की जोड़ी ने हमेशा ही अपने अपीरियंस से सभी का दिल जीता है ,वहीँ कई मौकों पर दोनों को एक साथ देखा जाता रहा है। फिलहाल अब खबर आ रही है कि ये दोनों बहनें पहली बार एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगीं। आइये जानते है इस बारे में और डिटेल से।

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा एक साथ काफी अच्छा बांड शेयर करतीं हैं। जल्द ही दोनों एक वेब सीरीज में नज़र आएँगी। जिससे दोनों के फैंस काफी एक्ससाइटेड है और दोनों की बॉन्डिंग को एक प्रोजेक्ट में एक साथ देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। मलाइका और अमृता हमेशा साथ रहे हैं और एक मजबूत बॉन्डिंग शेयर करते है। वहीँ अब ये बांड हमें देखने को मिलेगा वेब सीरीज 'अरोड़ा सिस्टर्स' में जिसमे मलाइका और अमृता की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में हमें कई दिलचस्प फैक्ट्स जाने को मिलेंगे। साथ ही साथ इसमें आप अरोड़ा बहनों के घर और रहन सहन से भी रूबरू होंगे।

बांद्रा के एक करीबी सूत्र ने मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की नई सीरीज की खबर के बारे में बताया। सूत्र ने शेयर किया, "शो में अमृता और मलाइका के लोगों और दोस्तों के साथ इन सिस्टर्स के खास बांड को भी दिखाया जाएगा। ये सीरीज मलाइका और अमृता अरोड़ा के परिवारों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है जिससे फैंस को उनके लाइफस्टाइल, हर दिन उनकी की गतिविधियों की एक झलक भी देखने मिलेगी। और सबसे महत्वपूर्ण बात, उनके पिछले जीवन के अनुभव से भी हम रूबरू होंगे ।"

इतना ही नहीं, अरोड़ा सिस्टर्स अपनी गर्ल गैंग करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर के साथ एक और दिलचस्प शो का हिस्सा होंगी। शो का नाम 'गट्स' है जो नेटफ्लिक्स पर आएगा । ये शो उनके गर्ल गैंग और उनकी जर्नी और जीवन के बारे में होगा। ये दिखाएगा कि वो अपने काम, जर्नी और साथ में ये भी दिखायेगा कि पार्टी करने के लिए ये स्टार्स समय कैसे निकालते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story