×

Malaika Arora और Arjun Kapoor ने एक साथ अर्पिता मेहता का परिवार में किया स्वागत

जैसा कि आप सभी ने हमारे पहले आर्टिकल में पढ़ा था की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने कॉमन फ्रेंड और फैशन डिजाइनर कुणाल रावत की शादी में शामिल होने अमेरिका पहुंचे थे।

Anushka Rati
Published on: 30 Aug 2022 6:13 PM GMT
Malaika Arora और Arjun Kapoor ने एक साथ अर्पिता मेहता का परिवार में किया स्वागत
X

Kunal Rawat wedding (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Arjun Kapoor: आपको बता दें कि फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की सपनों की शादी बी-टाउन की चर्चा रही है और अर्जुन कपूर खास तौर पर अपने दो दोस्तों को शादी में शामिल हुए। वहीं इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने अपने दोस्तों को शुभकामनाएं देते हुए कुणाल और अर्पिता के खास दिन की तस्वीरों का एक बच शेयर किया है। वहीं पोस्ट के साथ दोनों को बधाई देने के बाद, अर्जुन ने दुल्हन के साथ भी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है, इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने अर्पिता का परिवार में स्वागत किया है। जहां तस्वीर में अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को अर्पिता के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।


बता दें कि, फिल्म "गुंडे" अभिनेता अर्जुन कपूर ने अर्पिता के लिए एक वॉर्म नोट भी लिखा। साथ ही अर्जुन ने यह भी लिखा कि, "आखिरकार!!! परिवार में आपका स्वागत है @arpita__mehta अब दुनिया जानती है कि आप कुणाल के ऑफ-स्टेज और ऑनस्टेज म्यूज हैं... @kunalrawaldstress।"


अर्जुन को उनकी टेंपेटिंग डिजायर के लिए धन्यवाद देते हुए, अर्पिता ने कमेंट सेक्शन में कहा, "हाहा धन्यवाद अर्जुन! बेस्ट @kunalrawaldstress @arjunkapoor @malaikaaroraofficial के साथ धन्य। "


इसके साथ हाल ही में, मलाइका और अर्जुन ने अपनी केमिस्ट्री से अपने फैंस का अटेंशन अपनी तरफ करते हुए इंटरनेट पर आग लगा दी, क्योंकि उन्होंने डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की प्री-वेडिंग बैश में छैया छैया पर डांस किया जिसमें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी खुश और कपल गोल्स दे रहे थे, वहीं मलाइका ने इस इवेंट के लिए एक सुंदर, गॉर्जियस सफेद लहंगा चुना, जबकि अर्जुन कपूर ने एक काले रंग का ड्रेस चुना। वहीं दोनों के डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही देर में वायरल हो गई और दोनों के फैंस एयर फॉलोअर्स ने उस वीडियो को लाइक करते हुए कई कमेंट्स भी किए।


यह भी बता दें कि, कुणाल और अर्पिता ने एक इंटिमेट लेकिन मैग्निफिसेंट शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। वहीं उनकी शादी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा के अलावा शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन और नताशा दलाल सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए।


इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, अर्जुन कपूर को आखिरी बार मोहित सूरी की फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ देखा गया था। वहीं अर्जुन कपूर एक बार फिर परिणीति चोपड़ा के साथ अजय बहल की "द लेडी किलर" और आसमान भारद्वाज की "कुट्टी" भी पाइपलाइन में है।


वहीं दूसरी ओर, मलाइका एक एंटरप्रेन्योर हैं और उन्हें अक्सर टेलीविजन रियलिटी शो में जज के रूप में देखा जाता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story