×

Malaika Arora जल्द कर सकतीं हैं Arjun Kapoor से शादी, दे दिया शादी का हिंट

Malaika Arora और Arjun Kapoor काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अब मलाइका ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे लग रहा है कि ये कपल भी जल्द शादी के बंधन में बंध जायेगा।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 May 2022 11:12 AM GMT
Malaika Arora and Arjun Kapoor
X

Malaika Arora to Marry Arjun Kapoor (Image Credit-Social Media)

Malaika Arora to Marry Arjun Kapoor: मलाइका अरोरा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। अक्सर ही दोनों एक साथ स्पॉट किये गयें हैं। शादी के सवाल पर दोनों ने ही हमेशा कहा है कि वो ऐसे ही रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं,शादी नहीं करना चाहते। लेकिन अब मलाइका ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे लग रहा है कि ये कपल भी जल्द शादी के बंधन में बंध जायेगा। दरअसल मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसके बाद से ये कयास लगाया जा रहा है कि मलाइका शादी की प्लानिंग कर रहीं हैं।

उन्होंने बताया कि अभी उनका रिश्ता किस स्टेज पर है मलाइका कहती हैं, 'सबसे जरूरी बात ये है कि क्या हमें पता है कि हम अपना भविष्य साथ चाहते हैं? अगर आप अपने रिश्ते में होते हुए भी चीजों के बारे में अभी भी सोच रहे हैं और कह रहे हैं कि 'ओह मुझे नहीं पता। ' तो मैं उस जगह नहीं हूं। ये रिश्ता मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है। हमें लगता है कि हम उस पड़ाव पर हैं जहां हम सोच रहे हैं कि अब नेक्स्ट क्या होगा और कहां होगा। हम चिजों के बारे में काफी डिस्कस करते हैं।


हम हमेशा से एक ही प्लेन पर हैं, एक जैसी सोच और आईडिया के साथ। हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं। ''इसके बाद मलाइका ने कहा कि,'हम एक मैच्योर स्टेज पर हैं जहां हमें अभी भी एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ जानना और समझना बाकि है। लेकिन हम साथ में फ्यूचर जरूर देखना चाहेंगे। देखना चाहेंगे कि हम इस रिश्ते को यहां से कहां लेकर जा सकते हैं। हम इस बारे में हंसी-मजाक करते रहते हैं। लेकिन हम इसे लेकर गंभीर भी हैं।


'आपको अपने रिश्ते में पॉजिटिव और सिक्योर महसूस करना होता है। मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं। अर्जुन मुझे कॉन्फिडेंस और श्योरटी देते हैं और यह दोनों तरफ से है। हां, मुझे लगता है कि हमें सारे पत्ते इकट्ठे नहीं खोलने चाहिए। मैं उन्हें हमेशा कहती हूं कि मुझे तुम्हारे साथ बूढ़ा होना है। हम बाकी चीजें देख लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वो सिर्फ मेरे हैं। '

मलाइका ने भले ही अपनी बात में शादी का नाम न लिया हो लेकिन उन्होंने कई हिंट दिए कि वो अर्जुन के साथ अपना फ्यूचर प्लान कर रहीं हैं। अब अर्जुन का इस बारे में क्या रिएक्शन होता है वो तो वक़्त ही बताएगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story