×

Malaika Arora Birthday: एक आइटम नंबर के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं मलाइका, नेट वर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा की उम्र जितनी बढ़ती जा रही है, वह उतनी ही ज्यादा हसीन होती जा रही हैं। आइए आज हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Oct 2023 2:59 AM GMT
Malaika Arora Birthday: एक आइटम नंबर के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं मलाइका, नेट वर्थ सुन उड़ जाएंगे होश
X

Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड की मोस्ट बोल्ड एंड होट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा हसीन होती जा रही हैं। हालांकि, इसके लिए एक्ट्रेस काफी ज्यादा मेहनत भी करती हैं। अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका अरोड़ा भले फिल्मों में कम नजर आई हों, लेकिन आज भी उन्हें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है। आइए आज हम आपको मलाइका नेटवर्थ और उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

अपने आइटम नंबर के लिए मशहूर हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा को फिल्मों से ज्यादा आइटम नंबर में देखा गया है। एक तरह से देखा जाए तो ज्यादातर लोग मलाइका के आइटम सॉन्ग पर ही फिदा हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं अपने आइटम सॉन्ग से तहलका मचाने वाली मलाइका अरोड़ा एक सॉन्ग के लिए कितना चार्ज करती हैं? रिपोर्ट्स की मानें, तो मलाइका एक आइटम नंबर करने के लिए 1.5 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं। इसके अलावा कुछ मिनटों के डांस परफॉर्सेंस से भी वह काफी अच्छी कमाई कर लेती है। मलाइका अरोड़ा के आइटम नंबर की बात करें, तो वह तक 'छैय्या छैय्या', 'मुन्नी बदनाम हुई', 'अनारकली डिस्को चली', 'पांडे जी', 'माही वे' और 'रंगीलो मारो ढोलना' जैसे सॉन्ग पर डांस कर चुकी हैं।


मलाइका अरोड़ा टोटल नेट वर्थ

आइटम नंबर के अलावा, मलाइका की कमाई के कई और साधन है। जैसे वह रिएलिटी शो में जज के रुप में नजर आती हैं। वह अब तक 'जरा नच के दिखा', 'नच बलिए', 'झलक दिखलाजा', 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज के रुप में नजर आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह एक शो के लिए 8 से 9 लाख रुपए तक की फीस लेती हैं। वहीं, मलाइका की टोटल नेट वर्थ 100 करोड़ रुपए है।


मलाइका अरोड़ा का आलीशान घर

मलाइका अरोड़ा मुंबई के बांद्रा वेस्ट में रहती हैं और मैजिक ब्रिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक उनके अपार्टमेंट की कीमत करीब 14.5 करोड़ रुपए है, जहां मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने दोस्तों के साथ एंजॉय और पार्टी करती भी नजर आती हैं।


मलाइका का कार कलेक्शन

मलाइका अरोड़ा के कार कलेक्शन की बात करें, तो उनके कलेक्शन में कई बेहतरीन गाड़ियां शुमार हैं। मलाइका अरोड़ा के कार कलेक्शन में रेंज रोवर, बीएमडबल्यू 7 सीरीज, ऑडी क्यू 7 और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक रेंज रोवर की कीमत करीब 3.28 करोड़, बीएमडब्ल्यू 7 की कीमत करीब 1.42 करोड़ रुपए, ऑडी क्यू 7 की कीमत करीब 90.78 लाख रुपए और टोयोटा क्रिस्टा की कीमत करीब 23.83 लाख रुपए है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story