×

Malaika Arora Bold Photo: दिलकश अंदाज में नजर आईं मलाइका, पहना ट्रांसपैरेंट गाउन और डीपनेक ड्रेस

Malaika Arora Bold Photos:मलाइका अरोरा आजकल सुर्ख़ियों में हैं उन्होंने अपनी एक बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है जिसके बाद से फैंस उन्हें देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 July 2022 5:07 AM GMT
Malaika Arora Outfit
X

Malaika Arora Outfit (Image Credit-Social Media)

Malaika Arora Outfit: मलाइका अरोरा (Malaika Arora) आजकल सुर्ख़ियों में हैं उन्होंने अपनी एक बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है जिसके बाद से फैंस उन्हें देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं। मलाइका फिलहाल 48 साल की हैं लेकिन आजकल ही एक्ट्रेसस भी उनके आगे फीकी ही नज़र आतीं हैं। मलाइका का ये अंदाज़ जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया। आप भी देखिये मलाइका अरोरा का ये कातिलाना अंदाज़।

मलाइका अरोड़ा अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस को रिझाना खूब जानतीं हैं। वहीँ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने चाहने वालों के लिए अपनी बेहद खास तसवीरें और वीडियोस शेयर करती रहतीं हैं उनके फैंस भी उनके अंदाज़ को काफी पसंद करते हैं और उन्हें भर भर के कमैंट्स करते नज़र आते रहते हैं। मलाइका का हर लुक (Malaika Arora New Look) बेहतरीन होता है वो हर अंदाज़ में कहर ढ़ातीं हैं। मलाइका की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। साथ ही वो भी अपने फैंस से जुडी रहतीं हैं। यही वजह है कि मलाइका अपनी तस्वीरों या वीडियोस के ज़रिये वो फैंस को अपने निजी जीवन से जुडी झलकियां दिखाती रहतीं हैं। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिये एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे वो एक गाउन पहने नज़र आ रहीं हैं। उनके इस अंदाज़ को देखकर आप भी बस उन्हें देखते ही रह जायेंगे।

मलाइका अरोरा अभी कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ पेरिस घूमने गईं थीं। जिसकी तस्वीर भी उन्होंने शेयर करी थी। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस कपल ने साल 2019 में अपने रिश्ते का खुलासा मीडिया के सामने किया था। आपको बता दें मलाइका उम्र में अर्जुन से करीब 12 साल बड़ी हैं। लेकिन दोनों ने अपने प्यार के बीच इस फैसले को कभी नहीं आने दिया भले ही इसके लिए कई बार दोनों को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा हो।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story