×

Malaika Arora हुई अस्पताल से डिस्चार्ज,तस्वीरें हुईं वायरल,कल हुआ था कार एक्सीडेंट

Malaika Arora की अभी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है तस्वीर में वो व्हील चेयर पर बैठीं हैं और काफी लोग उन्हें घेर कर खड़े हैं। उनके कार एक्सीडेंट के बाद अब उनकी डिस्चार्ज की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं,आप भी देखिये ये तस्वीरें

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 April 2022 1:47 PM GMT
Malika Arora
X

Malika Arora Discharge from Hospital(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Malika Arora Discharged from Hospital: मलाइका अरोड़ा की अभी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है तस्वीर में वो व्हील चेयर पर बैठीं हैं और काफी लोग उन्हें घेर कर खड़े हैं। बताया जा रहा है कि मलाइका का एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें चोट आई है।

मलाइका का एक्सीडेंट खोपोली एक्सप्रेसवे पर पर हुआ था, इससे उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। लेकिन मलाइका की हालत में अब सुधार बताया जा रहा है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि मलाइका को छोटी-मोटी चोट आई थी। उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया और थोड़ी देर में ही मलाइका डिस्चार्ज भी हो गईं। अब मलाइका अरोड़ा की अस्पताल से डिस्चार्ज होने की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह सिर पर पट्टी बांधे नजर आ रही हैं।

मलाइका के सर पर पट्टी बंधी है, उनका सीटी स्कैन भी किया गया। साथ ही बता दें कि इस स्कैन की रिपोर्ट नॉर्मल आने के बावजूद उन्हें रातभर अस्पताल में ही ऑब्जर्वेशन में रखा गया था।

मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने इसके बाद बताया कि मलिका को सर पर चोट आई है लेकिन वो अभी काफी ठीक महसूस कर रहीं हैं। बता दें मलिका के सर पर टांके लगे हैं। इतना ही नहीं एक्सीडेंट के बाद मलाइका शॉक में चलीं गयी थीं ,फिलहाल अमृता अरोड़ा ने जानकारी दी हैं की उनकी हालत अब ठीक है और धीरे धीरे वो रिकवर भी कर रहीं हैं।

गौरतलब है कि मुंबई में खालापुर टोल प्लाजा (Khalapur Toll Plaza) के पास कार के दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी होने के बाद जख्‍मी एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा को नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।मलिका से मिलने कल उनकी बहन भी आई थीं।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक मलाइका को राज ठाकरे (Raj Thakrey) के कार्यकर्ताओं ने नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया है। मलाइका की गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था, पनवेल इलाके में गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने की वजह से कार राज ठाकरे की कार्यकर्ताओं की गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में एक्ट्रेस की आंखों पर चोटें आई हैं,साथ ही आपको बता दें कि 'महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना' (मनसे) के कार्यकर्ता पुणे से राज ठाकरे की सभा में शामिल होने जा रहे थे, इसी दौरान हुए सड़क हादसे में मलाइका अरोड़ा की कार कार्यकर्ताओं की गाड़ी से टकरा गई। घायल अवस्था में एक्ट्रेस को कार से बाहर निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुंबई पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने से पहले दुर्घटना के कारणों की जांच करेगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story