Malaika Arora Father Anil Arora Net Worth:मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा कितने अमीर हैं

Malaika Arora Father Anil Arora Net Worth: मलाइका अरोड़ा के पिता नहीं थे आम आदमी भारत सरकार के लिए कर चुके थे काम

Shikha Tiwari
Published on: 11 Sep 2024 8:02 AM GMT (Updated on: 11 Sep 2024 8:03 AM GMT)
Malaika Arora Father Anil Arora Net Worth
X

Malaika Arora Father Anil Arora Net Worth

Malaika Arora Father Anil Arora Death News: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट चुका है क्योंकि इनके पिता अनिल अरोड़ा ने सुबह 9 बजे बांद्रा स्थित अपने अपॉर्टमेंट की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया है। जिसके बाद से Malaika Arora के पिता को अस्पताल ले जाया गया। जहाँ पर उनको मृत्य घोषित कर दिया गया। तो वहीं अभी तक सुसाइड की वजह (Malaika Arora Father Anil Arora Suicide Reason) सामने नहीं आई है। और ना ही सुसाइड की जगह पर कोई सुसाइड नोट मिला है। चलिए जानते हैं Malaika Arora के पिता अनिल अरोड़ा क्या करते थे। और इनके बारे में सबकुछ

मलाइका अरोड़ा के पिता क्या करते थे (Malaika Arora Father Anil Arora Kya Karte The)-



बता दे कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा (Malaika Arora Father Anil Arora Biography) पंजाबी हिंदू परिवार से थे। और वो इंडियन आर्मी ऑफिसर (Anil Arora Army Officer) रह चुके थे। वह भारतीय सेना में एक सीनियर ऑफिसर के तौर पर काम कर चुके थे। हालांकि वो अपनी पत्नी और मलाइका अरोड़ा की माँ जॉयस पॉलीकार्प (Malaika Arora Mother) से अलग हो चुके थे। लेकिन पारिवारिक अवसर पर और त्यौहारों पर दोनों अपने बच्चों के साथ होते थे। और त्यौहार सेलिब्रेट करते थे।

मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा और माता जॉयस पॉलीकार्प का हो गया था तलाक (Malaika Arora Father Anil Arora And Mother Divorced)-

मलाइका अरोड़ा ने अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो 11 साल की थी। और उनकी बहन अमृता 6 साल की थी। तब उनके माता-पिता दोनों ही अलग हो गए थे। उनका बचपन (Malaika Arora Family) तो काफी अच्छा था। लेकिन तकलीफो से भरा हुआ था। तलाक के बाद Malaika Arora की माँ जॉयस पॉलीकार्प बच्चों को लेकर ठाणे से चेंबूर चली गई। Malaika Arora और Amrita की देखभाल उनकी माँ ने किया था। Malaika Arora ने बताया था कि उन्होंने अपनी माता से स्वतंत्र रूप से रहना सीखा था।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा नेटवर्थ (Malaika Arora Father Anil Arora Net Worth)-

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा एक ऑर्मी ऑफिसर तो थे। लेकिन उनके पास कुल कितनी संपत्ति थी। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं प्राप्त है। तो वहीं यदि हम मलाइका अरोड़ा के नेटवर्थ की बात करें तो उनकी कुल नेटरवर्ट 98.98 करोड़ रूपए (Malaika Arora Net Worth In Rupees) के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story