Malaika Arora Father News: मलाइका अरोड़ा के पिता की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, इस खुलासे ने डाला चक्कर में

Malaika Arora Father Post Mortem Report: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आई सामने, जिसमें उनकी मौत की असली वजह का खुलासा

Shikha Tiwari
Published on: 12 Sep 2024 9:36 AM GMT (Updated on: 12 Sep 2024 10:21 AM GMT)
Malaika Arora Father Anil Mehta Post-Mortem Report
X

Malaika Arora Father Anil Mehta Post-Mortem Report

Malaika Arora Father News: बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora के परिवार पर इस समय दुखो का पहाड़ टूट चुका है। कल सुबह उनके पिता अनिल मेहता की उनकी छत की बिल्डिंग से कूदने की वजह से मौत हो गई है। जिसके बाद से Malaika Arora के पिता और माता के घर पर बॉलीवुड सेलेब्स समेत अन्य लोगो का ताता लगा हुआ है। इसके अलावा महाराष्ट्रा पुलिस भी इस पूरे मामले की जाँच पड़ताल कर रही थी। Malaika Arora के पिता अनिल मेहता की मौत की असली वजह अब जाकर उनके पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में खुलकर सामने आई है।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का आया पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Malaika Arora Father Anil Mehta Post-Mortem Report)-

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora के पिता अनिल मेहता की मौत के बाद उनके शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। कपूर हॉस्पिटल में अनिल मेहता के शव का पोस्टमार्टम किया गया है। जहाँ पर Malaika Arora के पिता अनिल मेहता की मौत की प्राथमिक रिपोर्ट में वजह मल्टीपल इंजरी बताई जा रही है। रिपोर्ट को फोरेंसिक लैब में भैजा गया है। बता दें कि कल रात 8 बजे के करीब अनिल मेहता की बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ है। वहीं आज Malaika Arora के पिता का अंतिम संस्कार किया गया है.

कैसे हुई मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत (Malaika Arora Father Anil Mehta Death Reason)-

अनिल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत की वजह का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में सामने आया है कि मल्टीपल इंजरी की वजह से अनिल मेहता की मौके पर ही मौत हो गई। गौरतलब 11 सितंबर को बालकनी से गिरने की वजह से Malaika Arora के पिता अनिल मेहता की मौत हो गई है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अनिल मेहता ने सुसाइड किया है। लेकिन इसको लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story