Malaika Arora Boyfriend: मलाइका अरोड़ा को फिर हुआ प्यार, अब इस शख्स को कर रहीं डेट

Malaika Arora New Boyfriend: मलाइका अरोड़ा इस वक्त वेकेशन पर हैं और वहीं से उन्होंने मिस्ट्री मैन संग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद ही चर्चा तेज हो गई है कि मलाइका अरोड़ा को फिर से प्यार हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 July 2024 5:53 AM GMT (Updated on: 18 July 2024 6:28 AM GMT)
Malaika Arora New Boyfriend
X

Malaika Arora New Boyfriend (Photo- Social Media)

Malaika Arora New Boyfriend: हॉटनेस की मल्लिका मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ चुकीं हैं, लगता है उनके जीवन में दोबारा प्यार ने दस्तक दे दी है, जी हां! क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद से उनकी डेटिंग की अफवाहें फिर तेज हो गईं हैं। मलाइका अरोड़ा इस वक्त वेकेशन पर हैं और वहीं से उन्होंने मिस्ट्री मैन संग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद पूरे सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि मलाइका अरोड़ा को फिर से प्यार हो गया है। आइए आपको मलाइका द्वारा शेयर की गई फोटो दिखाते हैं।

अर्जुन से ब्रेकअप के बाद मलाइका की फिर हुआ प्यार

मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों या सीरीज में नजर नहीं आती हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बनीं रहती हैं, कभी अपनी फिटनेस की वजह से तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह है और अब एक बार फिर मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ की वजह से हेडलाइंस का हिस्सा बन चुकीं हैं, जी हां! मलाइका अरोड़ा द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए लेटेस्ट पोस्ट ने बॉलीवुड की गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। दरअसल मलाइका अरोड़ा के उस पोस्ट में एक अंजान शख्स नजर आ रहा है, हालांकि फोटो ब्लर है, इस वजह से उस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।


हम अपने रीडर्स को बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा की ये फोटो वेकेशन की है, मलाइका वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं, वहीं की तस्वीरें उन्होंने साझा की हैं, खाने की तस्वीरों के साथ ही मलाइका ने अंजान शख्स की फोटो भी शेयर की, लेकिन उन्होंने उसे ब्लर कर दिया है।

अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में थीं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर संग कई सालों से रिलेशनशिप में थीं, दोनों के बीच बेहद प्यार था, लेकिन फिर कुछ समय पहले ही खबर आई कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है, हालांकि अब तक दोनों ने ही अपने ब्रेकअप पर कोई बयान नहीं दिया है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story