×

Malaika Arora Photoshoot: मलाइका ने करवाया हॉट फोटोशूट, क्या आपने देखा उनका ये ग्लैमरस अवतार

Malaika Arora का एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो और तस्वीरों में मलाइका ने ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहनी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 April 2022 11:25 AM GMT
Malaika Arora Latest Photoshoot
X

Malaika Arora Latest Photoshoot (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Malaika Arora Latest Photoshoot :हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में आजकल की नई अभिनेत्रियां भी मलाइका अरोड़ा के आगे फीकी हैं। यूँ तो मलाइका 48 साल की हैं लेकिन उन्हें देख कर ऐसा बिलकुल नहीं लगता।

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो और तस्वीरों में मलाइका ने ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहनी है। जिसमे वो कहर ढाह रहीं हैं और बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। मलाइका ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। मलाइका ने इस पोस्ट में कई सारे पोज़ दिए हैं । उनके इन किलर लुक्स और पोज़ेस को देख कर उनके फैंस घायल हो गयें हैं। साथ ही उनके पोस्ट पर जमकर लाइक और कमैंट्स आ रहे हैं।

मलाइका की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल अपने इस फोटोशूट में मलाइका ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी के ऊपर ब्लैक कलर का ही लॉग कोट पहना हुआ है। साथ लंबे हाई हील्स के बूट्स भी उनके लुक को और ज़्यादा इन्हैंस कर रहे है। जिसमे मलाइका बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। मलाइका वैसे भी काफी हॉट हैं और इस फोटोशूट में वो और भी ज़्यादा ग्लैमरस लग रहीं हैं।

आपको बता दें कि मलाइका ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। तस्वीर और वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है - 'हैलो।'

मलाइका का हाल ही में कार से एक्सीडेंट हुआ था,जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। साथ उन्होंने इसमें अपने सभी चाहने वालों और जिन्होंने उनकी मदद की सभी का शुक्रिया भी अदा किया था। एक्सीडेंट के कुछ समय बाद पहली बार मलाइका को रणबीर-आलिया के रिसेप्शन पार्टी में भी देखा गया था। जहां पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उनके साथ नज़र आये थे साथ ही इस दौरान वो उनका काफी ध्यान भी रख रहे थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story