×

जब आलिया-रणबीर की रिसेप्शन पार्टी में जाने से डर गईं थीं मलाइका, यूँ मनाया था अर्जुन कपूर ने

Malaika Arora को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिसेप्शन पार्टी में जाना था लेकिन वो खुद को इसके लिए तैयार नहीं कर पा रहीं थीं ।आइये जानते हैं क्या थी इसकी वजह।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 May 2022 11:26 AM GMT
Malaika Arora in Ranbir-Alia Wedding Reception Party
X

Malaika Arora in Ranbir-Alia Wedding Reception Party (Image Credit-Social Media) 

Malaika Arora Mentally Weak after her Accident: मलाइका अरोरा (Malaika Arora) का कुछ समय पहले एक ज़बरदस्त एक्सीडेंट से सामना हुआ था। जिसमें मलाइका को चोट आई थी साथ ही उनके माथे पर टांके भी लगे। फिलहाल अब मलाइका भले ही ठीक हो लेकिन अभी भी उस सदमे से नहीं निकल पा रहीं हैं।

मलाइका के एक्सीडेंट के बाद ही उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिसेप्शन पार्टी में जाना था लेकिन मलाइका खुद को वहां जाने के लिए तैयार नहीं कर पा रहीं थी। वजह मलाइका ने खुद ही बताई उन्होंने कहा ,'शारीरिक रूप से भले ही मैं फिट महसूस कर रही हूं। लेकिन मेरी मानसिक हालत अभी भी नाजुक है। उन्होंने कहा कि 'मेरे अंदर डर, चिंता और एंग्जायटी है। मुझे कहीं भी बाहर जाने के लिए समझाया जाता है। यहां तक की रणबीर और आलिया की शादी की पार्टी में जाने के लिए भी मुझे समझाया गया था। उस समय गाड़ी में बैठे हुए,अपनी गाड़ी के पास इतने सारे लोगों को देखकर मैं घबरा गई थी। अब मैं जैसे ही कार के अंदर बैठती हूं सीट बेल्ट लगा लेती हूं। पीछे बैठी हूं तब भी। ' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिसेप्शन पार्टी में जाने के लिए अर्जुन कपूर ने मलाइका को काफी समझाया था तब वो कार में बैठ कर उनके साथ गईं थीं।

इतना ही नहीं इसके पहले भी मलाइका बता चुकीं हैं कि उन्हें पहले अपनी इस चोट के प्रभाव के बारे में नहीं पता था,उन्हें नहीं पता था कि ये चोट उनके ज़हन पर इतना असर करेगी। उस समय मलाइका शॉक में थी और सही से देख भी नहीं पा रहीं थी। क्योकि कांच के कुछ बेहद छोटे छोटे टुकड़े उनकी आँखों में चले गए थे। फिलहाल मलाइका अब ठीक हैं लेकिन अंदर से वो बेहद असहज महसूस करतीं हैं। वैसे मलाइका अब वापस अपने काम पर भी ध्यान देने लगीं हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक फैशन इवेंट में रैंप वॉक भी किया था। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। मलाइका के सिर पर बेहद बड़ा कट आया है जिसे जब उन्होंने अपने फैंस को दिखया था तब वो ही हैरान रह गए थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story