×

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी बेहद हॉट तस्वीरें, तुर्की में एन्जॉय कर रहीं हॉलिडे

Malaika Arora Latest Photos: मलाइका अरोड़ा आजकल वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं। दरअसल मलाइका ने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करी हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Jun 2022 5:06 AM GMT
Malaika Arora Latest Photos
X

Malaika Arora Latest Photos (Image Credit-Social Media)

Malaika Arora Latest Photos: मलाइका अरोड़ा (Malika Arora) आजकल वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं। दरअसल मलाइका ने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करी हैं। जिन्हे देख कर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे। साथ ही तस्वीरों में मलाइका अलग-अलग स्टाइल में नज़र आ रही हैं।

मलाइका अरोड़ा आजकल काफी चर्चा में हैं कभी अपने और अर्जुन कपूर के रिश्तों को लेकर या फिर कारन जौहर की बर्थडे पार्टी में अपनी स्टाइलिश ड्रेस की वजह से लेकिन इस समय मलाइका तुर्की में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें अपने इंस्टग्रामें हैंडल से शेयर की है। जिसमे मलाइका काफी हॉट लग रहीं हैं। उन्होंने अपनी समुद्र के किनारे हॉट अवतार में तस्वीरें साझा की हैं।

तस्वीरों में मलिका बेहद रिलैक्स मूड में नज़र आ रहीं हैं जिसमे वो अपनी दोस्त के साथ हैं और एन्जॉय कर रहीं हैं। अपनी फोटोज शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन दिया है,'संडे इन तुर्किश स्टाइल।' तस्वीरों में मलाइका ने नीले रंग की शॉर्ट बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है। जिसमे हो कही बोल्ड और हॉट नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने काले रंग की हैट पहनी हुई है। साथ ही गले में खूबसूरत नेकलेस भी पहना है। साथ ही मलाइका ने सटल मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक भी लगा रखी है।

फोटोज को शेयर करते ही मलाइका के फैंस कमेंट्स पर कमैंट्स करते दिख रहे हैं। सभी उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है,आप ख़ूबसूरती की आइकॉन हैं। फैंस उन्हें हार्ट इमोजीस दे रहे हैं। इसके पहले भी मलाइका ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो रेड हॉट अवतार में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। वीडियो में मलाइका ने लाल रंग का काफ्तान पहना हुआ था और वो अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना रही थीं। साथ ही इस वीडियो को मलाइका ने शेयर कर के कैप्शन दिया था,'ये रेड हॉट वीकेंड है।'

फिलहाल मलाइका अरोड़ा अपने और अर्जुन कपूर के रिश्तों को लेकर चर्चा में रहतीं हैं साथ ही कुछ दिन पहले दोनों की शादी की भी खूब चर्चा हुई थी। जिसके बाद ये सामने आया की फिलहाल कपल शादी नहीं कर रहा है और दोनों लिव इन रिलेशन में ही रहेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story