×

Malaika Arora ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, मदद करने वालों का किया धन्यवाद

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने सभी का धन्यवाद दिया जिन्होंने उनकी इस बीच मदद की।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 April 2022 11:15 AM GMT
Malaika Arora
X

Malaika Arora Emotional Post (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Malaika Arora Emotional Post: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कुछ समय पहले कार एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें एक दिन के लिए अस्पताल में रहना पड़ा था। उसके बाद से वो अपने घर पर हैं और आराम कर रहीं हैं।

इसी बीच मलाइका ने एक फोटो शेयर कर के लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा है। बता दें मलाइका अरोड़ा को सर पर चोट आई थी और कहा जा रहा था कि उन्हें सर पर टाँके भी लगे हैं। फिलहाल उनकी हालत में सुधार के बाद एक दिन बाद ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गयी थी। उनसे मिलने करीना कपूर खान भी पहुंचीं थीं। जिन्हे मलाइका के घर के बाहर स्पॉट भी किया गया।

अब मलाइका की हालत में काफी सुधार है मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपने प्रशंसकों, डॉक्टरों, जिन्होंने उनका इलाज किया, उनके स्टाफ के सदस्यों, उनके दोस्तों और परिवार को धन्यवाद देते हुए एक विस्तृत पोस्ट शेयर किया है।

गौरतलब है कि मलाइका पिछले शनिवार को पुणे में एक फैशन इवेंट से लौटते समय एक दुर्घटना में घायल हो गई थी। उनके माथे पर मामूली चोटें आईं और उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ दिनों बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। मलाइका अरोड़ा ने अपने नोट में लिखा:,"पिछले कुछ दिन और जो घटनाएं सामने आईं, वो काफी अविश्वसनीय रही हैं। इसके बारे में पीछे मुड़कर देखने पर ऐसा लगता है कि यह किसी फिल्म का एक दृश्य है और वास्तव में ऐसा कुछ नहीं हुआ है। शुक्र है, दुर्घटना के तुरंत बाद, मुझे लगा जैसे मैं इतने सारे अभिभावक स्वर्गदूतों की देखभाल से आच्छादित हूँ – चाहे वो मेरे कर्मचारी हों, अस्पताल तक पहुँचने में मेरी मदद करने वाले लोग हों, मेरा परिवार जो इस परीक्षा में मेरे साथ खड़ा था और अद्भुत अस्पताल कर्मचारी हों।"

मलाइका ने हॉस्पिटल में वर्किंग स्टाफ को भी थैंक यू बोलै साथ ही अपने डॉक्टरों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, "मेरे डॉक्टरों ने हर कदम पर सबसे अधिक देखभाल के तरीके से मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की। उन्होंने मुझे तुरंत सुरक्षित महसूस कराया और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। और अंत में निश्चित रूप से प्यार जो मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरे इंस्टाग्राम के फैन क्लब से आया था, वह इतना आश्वस्त करने वाला था। इस तरह के क्षण एक्सप्लेन नहीं किये जा सकते हैं, बल्कि अनुस्मारक हैं कि हमें हमेशा उन लोगों का आभार व्यक्त करना चाहिए – ज्ञात और अज्ञात – जो आपको प्यार और शुभकामनाओं से सराबोर कर देते हैं ऐसे समय में आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।"

अंत में मलाइका ने लिखा "आप में से प्रत्येक के लिए एक बड़ा दिल से धन्यवाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं इससे नए जोश के साथ बाहर आऊं। मैं अब ठीक होने की राह पर हूं। और मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, मैं एक फाइटर हूं और में जल्द ही वापस आउंगी ।"

.

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story