×

मलाइका अरोड़ा ने एब्स दिखाते हुए शेयर की हॉट फोटो, बताया कोरोना का उनपर कैसा था असर

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना से ठीक होने के 8 महीने बाद अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि वह मानसिक और शारीरिक रूप से कमज़ोर हो गई थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 31 May 2021 10:38 AM GMT (Updated on: 31 May 2021 10:46 AM GMT)
मलाइका अरोड़ा ने एब्स दिखाते हुए शेयर की हॉट फोटो, बताया कोरोना का उनपर कैसा था असर
X

मुंबई: देश में कोरोना वायरस से अब भी लोग संक्रमित हो रहे हैं । लेकिन अच्छी खबर ये है कि संक्रमण दर में पहले के मुकाबले कमी आई है । इसी बीच कोरोना वायरस से जंग जीतने वाली मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जो आग की तरह फैल चुकी है । इस फोटो के साथ मलाइका ने अपने कोरोना से ठीक होने के बाद का सफ़र फैंस से शेयर किया है ।

मलाइका उन महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं जो 30 के बाद अपने पर ध्यान देना बंद कर देती है । मलाइका इस उम्र (Malaika Arora Age) में भी लोगों को प्रेरित करती रहती हैं कि लोगों को कैसे फिट रहना चाहिए । वो अपना ज्यादा से ज्यादा समय जिम और योग में बिताती है । साथ ही वीडियो के माध्यम से अपने फैंस को भी फिट रहने की सलाह देती रहती हैं ।

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना से ठीक होने के 8 महीने बाद अपना दर्द बयां किया है कि कैसे इस वायरस ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से कमज़ोर कर दिया था । मलाइका ने अपनी सेक्सी फिगर दिखाते हुए लिखा कि तुम बहुत लकी हो, तुम्हारे लिए चीज़े आसान होंगी । ऐसी चीज़े है जो मै अक्सर सुनती हूं । उन्होंने आगे लिखा कि वह लाइफ में कुछ चीजों को लेकर काफी खुशनसीब हैं । उन्होंने लिखा 5 सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और मेरे लिए यह बहुत मुश्किल समय रहा । जो इंसान ये बोलता है कोविड रिकवरी आसान होती है । बता दूं ये सिर्फ उन लोगों के लिए आसान होता है जिनकी इम्युनिटी अच्छी होती है और कोरोना से जूझना जानते हैं । उन्होंने बताया कि ये आसन नहीं है ।


दो कदम चलना मुश्किल

मलाइका ने बताया कि कोरोना ने उन्हें शारीरिक रूप से पूरी तरह तोड़ दिया । उन्हें दो कदम चलने में मुश्किल आ रही थी । बेड पर जाने से लेकर कमरे की खिड़की पर खड़े होना उनके लिए बहुत मुश्किल होता था । जिसके बाद उन्होंने काफी वजन बढ़ाया । वो कमज़ोर महसूस करने लगी थी । उन्होंने बताया कि उनका स्टैमिना जा चुका था । उन दिनों मलाइका अपने परिवार से दूर थी । जिसके चलते उनके दिमाग में तरह तरह की चीजें चलती रहती थी । आखिरकार वो 26 सितम्बर को कोरोना नेगेटिव हुई ।

पहले जैसी ताकत वापस लाना मुश्किल

मलाइका ने आगे बताया कि वो इस बात से डर रही थी कि शायद वो दोबारा पहले जैसी ताकत वापस ना ला पाए । मलाइका ने जब अपना पहला वर्कआउट किया तो उन्हें बहुत तकलीफ हुई । वो पहले जैसी एनर्जी नहीं ला पा रही थी । लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी । वो लगातार उठती ओर कोशिश करती रहती । जिसके कुछ हफ्ते बाद वो शारिशिक और मानसिक रूप से भी बेहतर महसूस कर रही थी । उन्होंने बताया कि चार अक्षरों के शब्द ने उन्हें पॉवर दिया HOPE । एक आशा कि सब ठीक हो जाएगा, जबकि मुझे फील हो रहा था कि कुछ ठीक नहीं है । जिसके बाद उन्हें टीवी शो सुपर डांसर में जज के तौर पर देखा गया था ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story