×

देर रात चमकते कपड़ों में निकलीं Malaika Arora, हॉट अंदाज़ में ढाया कहर, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोरा जानी जाती हैं अपने लुक और स्टाइल के लिए वहीँ अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे मलाइका काफी हॉट लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 May 2022 1:16 PM GMT
Malaika Arora Hot Look
X

Malaika Arora Hot Look (Image Credit-Social Media)

Malaika Arora New Look : मलाइका अरोरा (Malaika Arora) जानी जाती हैं अपने लुक और स्टाइल के लिए वहीँ अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे मलाइका काफी हॉट लग रहीं हैं।

मलाइका अरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमे वो अपने हॉट अवतार में नज़र आ रहीं हैं। मलाइका ने वाइट कलर की ब्रालेट और साथ में शिमरी पैंट पहनी हुई है। मलाइका का ये अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। मलाइका इस चमकीले कपड़ों में किसी पारी से कम नहीं लग रहीं हैं।मलाइका हमेशा से ही अपने लुक और अंदाज़ से सभी को हैरान कर जातीं हैं। बॉलीवुड में मलाइका अरोरा का नाम उन चुंनिदा दिवा में शुमार है जो स्टाइल आइकॉन भी हैं।

मलाइका का ये अंदाज़ है काफी निराला

मलाइका भले ही 48 साल की हो गयी हों लेकिन अभी भी अपनी ख़ूबसूरती और स्टाइल से वो कई नई एक्ट्रेसस से कहीं ज़्यादा प्रभावशाली दिखतीं हैं। वहीँ मलाइका जब अपने इस हॉट अवतार में सामने आई तो सभी की आंखें चमक उठी। मलाइका का हर स्टाइल वैसे भी काफी खास होता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। व्हाइट ब्रालेट और चमचमाती पैंट के साथ उनका स्टाइल गज़ब ढाह रहा था। जिसने भी उनके इस स्टाइल को देखा बस देखता ही रह गया।

मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगा। हर कोई मलाइका के इस लुक की तारीफ कर रहा है। उनका ये वीडियो लेट नाईट का है तो सवाल ये उठता है कि इतनी रात में मलाइका किसके साथ पार्टी करने जा रहीं हैं। अर्जुन कपूर तो नहीं सोच रहे तो हम आपको बता दें कि आपका अंदाज़ा बिलकुल गलत है दरअसल मलाइका करण जौहर की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकली थीं। इस दौरान मलाइका का ये ग्लैमरस लुक देखते ही बनता है। उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए प्वाइंटेड हाई हील्स बेली, सिंपल पोनी टेल और साथ में मैचिंग शिमरी बैग लिया हुआ था। मलाइका का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

करण की बर्थडे पार्टी पर कई सेलेब्स आये जिसमे वरुण धवन और कियारा अडवाणी ने उन्हें बर्थडे सांग सुना कर विश किया। आप भी देखिये ये वीडियो। वहीँ कारन की इस पार्टी में मलाइका अरोरा के अलावा गौरी खान, फराह खान, महीप कपूर, सीमा सचदेवा के साथ साथ मनीष मल्होत्रा, अयान मुखर्जी, अपूर्वा मेहता जैसे बड़े नाम शामिल हुए। आपको बता दें करण जौहर ने मंगलवार को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसके ग्रैंड पार्टी में सेलेब्स ने खूब एन्जॉय किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story