×

Malaika Arora Video: जिम के बाहर डक वॉक करती फिर नज़र आईं मलाइका अरोड़ा, फैंस ने ऐसे किया रियेक्ट

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो अपनी चिर परिचित वाक करतीं नज़र आ रहीं हैं। उन्हें उनकी योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Jan 2023 3:00 PM GMT
Malaika Arora Video
X

Malaika Arora Video (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो अपनी चिर परिचित वाक करतीं नज़र आ रहीं हैं। उन्हें उनकी योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया और उनका ये वीडियो जल्द ही इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो में मलाइका अपनी योगा क्लास की तरफ जाती और पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस को उनके चलने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया और एक बार फिर मलाइका की 'डक वॉक' पर जमकर कमैंट्स किये।

'डक वॉक' करती स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा

मलाइका को कई बार ट्रोल किया जाता रहा है कभी उनके और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर तो कभी उनके ऑउटफिट पर। वहीँ अभी कुछ देर पहले ही मलाइका और उनके एक्स हस्बैंड अरबाज़ को लेकर भी खूब चर्चा हो रही थी। दरअसल डिनर के लिए मलाइका और अरबाज का रेस्टोरेंट से बाहर निकलने का वीडियो वायरल हो गया और नेटिजन्स उन्हें इसके लिए बुरी तरह से ट्रोल भी किया। लोगों ने मलाइका के लिए काफी भद्दे-भद्दे कमेंट्स किये। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को भी निशाना बनाया। वहीँ अब मलाइका का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले मलाइका को उनके जॉगिंग स्टाइल के लिए भी ट्रोल किया गया था, जब उन्हें कोविड-19 से उबरने के दौरान सड़कों पर जॉगिंग करते देखा गया था। मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और उनकी स्लिम फिगर को वाकई कई लड़कियां एडमायर करती हैं। मलाइका भले ही 49 साल की हों लेकिन अभी भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है। डांसिंग दिवा ने अपनी लाइफस्टाइल में एक्सरसाइज के कई रूपों को शामिल किया है, जिसमे से एक है योग। फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपने जिम के बाहर वो स्पॉट हो जातीं हैं। अब एक ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बुधवार सुबह एक्ट्रेस स्पोर्ट्स ब्रा और डार्क ग्रीन ट्रैक पैंट पहने जिम की ओर वॉक करती नजर आईं। मलाइका हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं उनके जिम के बाहर खड़े पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story