×

Malaika Arora ने पहना 19 हजार रुपये का पिंक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट, बहुत ही खूबसूरत

Malaika Arora 19k Dress: एलिस मैक्कल के पिंक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में मलाइका अरोड़ा बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। उन्होंने इस ड्रेस में खुद की कई फोटो शेयर की हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Aug 2022 5:07 PM GMT
Malaika Arora 19k Dress
X

Malaika Arora 19k Dress (Image Credit-Social Media)

Malaika Arora 19k Dress: एलिस मैक्कल के पिंक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में मलाइका अरोड़ा बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। उन्होंने इस ड्रेस में खुद की कई फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपने रीसेंट पोस्ट में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने एलिस मैक्कल (Alice Mccall) की डिज़ाइनर ड्रेस पहनी हुई है। डिजाइनर एलिस मैक्कल की वॉडरोब से एक शाइनी पिंक क्रॉप टॉप और स्कर्ट में एक्ट्रेस सुपर स्टाइलिश नज़र आ रही है। उन्होंने इंस्ट्रग्राम पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं और अगर आपको को भी उनकी ये ड्रेस पसंद आई और आप इसके बारे में और जानना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है।

दरअसल मलाइका ने अपने पोस्ट में जो ड्रेस पहनी थी वो एक शाइनी पिंक कलर का को-ऑर्ड सेट था। सेट में शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप था। दोनों पीसेस को सामने की ओर हार्ट शेप्ड बटनों से सजाया गया था। ऊपर की तरफ एक सफेद कॉलर भी था और फुल स्लीव्स थी। उनका पूरा ऑउटफिट मलाइका के टोंड फिगर को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा था।

इस ड्रेस के साथ मलाइका का मेकअप भी काफी खास था। मलाइका ने अपने आउटफिट के शेड से मैच करता हुआ पिंक आईशैडो और ढेर सारे काजल के साथ एक खूबसूरत मेकअप किया था । उन्होंने पिंक लिप्सटस और ब्लश, हाइलाइटर के साथ अपने लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस किया था । मलाइका ने केवल स्टेटमेंट ईयररिंग्स को अपने लुक का हिस्सा बनाया और अपने बालों को खुला छोड़ दिया था। इस पोस्ट करते हुए मलाइका ने कैप्शन दिया था,"FRIYAYYYYYYYYYYY," पोस्ट का कैप्शन पढ़िए।

आप चाहें तो इस टॉप को अपने वॉर्डरोब में भी शामिल कर सकती हैं। रोमैंटिका क्रॉप टॉप 244 अमेरिकी डॉलर में उपलब्ध है, जो लगभग 19,365 रुपये है।

Malaika Arora 19k Dress (Image Credit-Social Media)

मलाइका अरोड़ा के आउटफिट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमे कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताये।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story