×

Malaika Arora Yoga: इधर देखें फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा का योगा वीडियो, ये रहा Toned Legs के लिए सिंपल आसन

Malaika Arora Yoga: अभिनेत्री समय समय पर अपनी फिटनेस वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं । आज एक बार से फिटनेस क्वीन ने आसान से योगा आसन शेयर किया है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 6 Dec 2021 12:56 PM GMT
Malaika Arora
X

मलाइका अरोड़ा (फोटो : सोशल मीडिया )

Malaika Arora Yoga: बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का ख़ास ख्याल रखती हैं । तभी तो 47 साल पार करने के बाद भी मलाइका (malaika arora age) किसी भी नई आई अभिनेत्री को लुक्स और सेक्सी स्लिम फिगर के मामले में कांटे की टक्कर दे सकती हैं । लेकिन इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत छुपी हुई हैं । मलाइका बिना अपने डेली शेदुअल को डिस्टर्ब किये हुए रोजाना योग और हेल्दी डाइट प्लान (Malaika Arora healthy diet) का पालन करती हैं, जिसको वो अपने चाहने वालों और कई प्रॉब्लम से परेशान लोगों को भी इसे फॉलो करने को कहती रहती हैं । अभिनेत्री समय समय पर अपनी फिटनेस वीडियो (Malaika Arora fitness videos) अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं । जिसके साथ आज एक बार से फिटनेस क्वीन ने आसान से योगा आसन Toned Legs के लिए शेयर किया है । जिसे मलाइका अरोड़ा ने खुद करके बताया है ।

इस बात में कोई दो राय है ही नहीं कि मलाइका अरोड़ा फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। मलाइका अपने खान पान का पूरा ध्यान रखती हैं अपने हेल्थ को बनाए रखने के लिए डेली जिम और सुबह सुबह योग करती हैं । साथ ही वो इंस्टाग्राम (Malaika Arora Instagram) पर योग टिप्स भी देती रहती हैं। आज फिर मलाइका अपने नए वीडियो के साथ लौटी हैं जिसमें तो आसान योग आसन के साथ Toned Legs कैसे किये जाए बता रही हैं । अपने वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री मलाइका ने लिखा- सभी को नमस्ते, इस हफ्ते की शुरुआत कुछ बिग्न्नर फ्रेंडली योगासन से करें जो आपको टोंड लेग्स पाने में मदद करेंगे। ये पोज़ मेरे पसंदीदा हैं क्योंकि ये आसान और बहुत प्रभावी हैं, पैरों को शेप में रहने के लिए इन आसनों को अपने डेली प्रैक्टिस में शामिल करें।

अभिनेत्री ने आगे आसनों के नाम के साथ कैसे इसे आसानी से किया जाए ये भी वीडियो के साथ बताया है । जिसमें (उत्कटासन ) Utkatasana मुद्रा, मालासन (द गारलैंड पोज) और अधो मुख श्वानासन (डाउनवर्ड फेसिंग डॉग पोज) हैं ।

मलाइका के इस योगा वीडियो के शेयर करने के बाद से फैन्स लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं । जिसमें वो आश्चर्य कर रहे हैं की वो इन आसनों को इतनी आसानी से कैसे कर पा रही हैं ।

मालदीव में मस्ती करते आई नज़र मलाइका

वैसे मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड (Malaika Arora boyfriend) अर्जुन कपूर के साथ शेयर किये गए मालदीव की फोटोज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहा से उन्होंने अपनी कई बिकिनी फोटोज शेयर की जिसके चलते उन्हें इग्नोर कर पाना सबके लिए मुश्किल हो गया है। मलाइका और अर्जुन ने मालदीव में खूब मस्ती की जिसकी कुछ झलक दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर किये।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story