×

Bhavana Menon Case: एक्ट्रेस का अपहरण और यौन शोषण मामला, एक्टर दिलीप फंसे मुसीबत में

Bhavana Menon Case: एक्ट्रेस भावना मेनन के अपहरण और यौन शोषण केस में जाने माने एक्टर दीलिप का नाम सामने आया है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 17 Jan 2022 9:46 AM GMT
Bhavana Menon Case
X

एक्ट्रेस भावना मेनन (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Bhavana Menon Case: मलयालम सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस भावना मेनन (Malayalam actress Bhavana Menon) कुछ समय से चर्चा में बनी हुईं हैं । एक्ट्रेस के पांच साल पुराने अपहरण (kidnapping) और यौन शोषण मामले (sexual abuse cases) को राज्य सरकार द्वारा दायर याचिका को स्वीकार कर लिया है । इससे पहले निचली अदालत ने गवाहों से दोबारा पूछताछ करने की याचिका को खारिज कर दिया था । लेकिन राज्य सरकार द्वारा याचिका को स्वीकार करने के बाद तीन गवाहों से फिर से पूछताछ की जा सकेगी ।

आपको बता दें, एक्ट्रेस भावना मेनन के अपहरण और यौन शोषण केस में जाने माने एक्टर दीलिप (Dileep ) का नाम सामने आया है । अब केरल हाई कोर्ट के याचिका स्वीकार करने के बाद एक्टर की मुश्किलें बढती नज़र आ रही है ।

भावना मेनन पांच साल पुराना मामला

आपको बता दें, ये मामला 2017 का है जब चलती कार में भावना मेनन को यौन शोषण का शिकार होना पड़ा था. इस केस ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था । अभिनेत्री उस दौरान कोचि में अपने फिल्म की शूटिंग कर लौट रही थीं , जिस दौरान उनकी गाड़ी को कुछ लोगों ने रोका और उनका अपहरण कर यौन उत्पीड़न किया । लेकिन इस दौरान अभिनेत्री ने हिम्मत नहीं हारी और देर रात ही पुलिसस्टेशन पहुँच केस दर्ज करवाया। उन्होंने ने पुलिस को बताया था कि उनका शोषण हुआ है और उनकी वीडियो और फोटोज भी ली गईं हैं । भावना मेनन को धमकी दी गयी थी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वो उनके वीडियो और फोटोज वायरल कर देंगे ।

वही पिछले दिनों ही जांच के दौरान पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेता दिलीप समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था । इन सभी पर केस की जांच कर रहे अधिकारियों को धमकाने का आरोप है ।

अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर अपनी आवाज़ उठाई

इस मामले को लेकर अभिनेत्री ने 10 जनवरी को एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने ऊपर हुए यौन शोषण और अपरहण का जिक्र किया था । उन्होंने लिखा था कि उनकी आवाज़ को दबाने की कोशिश की जा रही है । साथ ही लिखा कि वो इस लड़ाई को जारी रखेंगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story