×

Sexual Assault Case: क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे एक्टर दिलीप, लगातार दूसरे दिन होगी पूछताछ

Sexual Assault Case: आज लगातार दूसरे दिन एक्टर से पूछताछ होनी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 Jan 2022 6:12 AM GMT (Updated on: 24 Jan 2022 7:14 AM GMT)
sexual harassment case on dileep
X

एक्टर दिलीप (photo : social media )

sexual assault case: अभिनेत्री यौन उत्पीड़न मामले (Actress assault case) में आज क्राइम ब्रांच के दफ्तर (crime branch office) पहुंचे मलयालम एक्टर दिलीप (actor Dileep)। आज लगातार दूसरे दिन एक्टर से पूछताछ होनी है। साल 2017 में मलयालम अभिनेत्री से मारपीट और यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को धमकाने के आरोप में पूछताछ के लिए एक्टर के अलावा छोटे भाई पी शिवकुमार और बहनोई टीएन सूरज सहित अन्य को 23, 24 और 25 जनवरी को क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना है।

आपको बता दें, इस महीने की शुरुआत में मामले ने नया मोड़ लिया था जब फिल्म निर्माता बालचंद्रकुमार ने एक कथित ऑडियो क्लिप जारी किया था, जिसमें दिलीप (actor Dileep) जान कर रहे अधिकारियों को नुक्सान पहुँचाने के बारे में बात कर रहे थे। जिसके बाद केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच (crime branch) ने दिलीप और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था साथ ही उन पर यौन उत्पीड़न मामले में एक जांच अधिकारी की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

आरोपियों से पूछताछ को रिकॉर्ड किया जायेगा

कल यानी 23 जनवरी को सुबह करीब साढ़े आठ बजे क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे थे दिलीप। वहा उन्होंने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया था। ख़बरों की माने तो सभी आरोपियों से पूछताछ रिकॉर्ड की जाएगी। अदालत ने आरोपियों को जांच में पूरा सहियोग करने का निर्देश दिया है । जिसके तहत उनसे सुबह नौ बजे से रात 8 बजे तक पूछताछ की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story