×

बड़ी खबर: पेड़ से लटका मिला मशहूर एक्टर का शव, इंडस्ट्री में शोक की लहर

ND Prasad Murder: एक्टर एन डी प्रसाद का रविवार 26 जून को कोच्चि के पास कलामास्सेरी में शव मिला।

Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2022 12:50 PM GMT
actor ND Prasad
X

एनडी प्रसाद (फोटो-सोशल मीडिया)

ND Prasad Murder: मलयालम सिनेमा के मशहूर एक्टर एन डी प्रसाद को लेकर बड़ी खबर है। ये खबर सुनकर उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगेगा। एक्टर एन डी प्रसाद का रविवार 26 जून को कोच्चि के पास कलामास्सेरी में शव मिला। बताया जा रहा कि एन डी प्रसाद 25 जून की शाम को अपने घर के बाहर एक पेड़ से लटके मिले थे। इस पर पुलिस का कहना है कि मानसिक तनाव और पारिवारिक मुद्दों के कारण उन्होंने आत्महत्या की होगी।

एक्टर एन डी प्रसाद मलयालम सिनेमा की कई फिल्मों में जबरदस्त भूमिका अदा कर चुके हैं। 43 साल के एन डी प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। लेकिन 26 जून को उनका शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। जिसके बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा कि किन्हीं उलझनों के चलते एन डी प्रसाद ने आत्महत्या कर ली।

बच्चों ने देख लटकता हुआ शव

एन.डी प्रसाद की मौत को लेकर सबसे बड़ी बात ये है कि उनके बच्चों ने अपने पिता का शव पेड़ से लटका हुआ देखा। जिसके तुरंत बाद बच्चों ने इस बात के बारे में अपने परिवार को बताया जाकर, लेकिन उस समय तक बहुत देर हो चुकी थी।

उनकी मौत को लेकर ये भी कहा जा रहा है वो मानसिक तनाव से जूझ रहे थे। फिलहाल सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रसाद ने गृह कलेश के चलते इस घटना को अंजाम दिया है। लेकिन इस बात की भी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

सामने आई रिपोर्ट्स में पता चला है कि उनकी पत्नी काफी समय से उनसे अलग रह रही थी और उनपर ड्रग रखने का भी आरोप लग चुका था। जिसके चलते ड्रग्स केस में मलयालम एक्टर के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था और उन्हें में गिरफ्तार भी किया गया था।

आपको बता दें, एन डी प्रसाद अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर थे। लाखों लोग उनके डायलाग बोलने के स्टाइल और एक्शन के दीवाने थे। उन्होंने 'इबा' और 'करमानी' जैसी फिल्मों में काम किया और मलयालम सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस में शोक की लहर है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story