×

Kundara Johny Death: मलयालम एक्टर कुंद्रा जॉनी का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

Kundara Johny Death: मनोरंजन की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल मलयालम अभिनेता कुंद्रा जॉनी ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 18 Oct 2023 6:47 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2023 7:16 AM GMT)
Kundara Johny Death: मलयालम एक्टर कुंद्रा जॉनी का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम
X

Kundara Johny Death (Photo- Social Media)

Kundara Johny Death: मनोरंजन की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल मलयालम फिल्मों के विलेन अभिनेता कुंद्रा जॉनी का निधन हो गया है। कुंद्रा जॉनी फिल्मों में अपने नेगेटिव किरदार के लिए जाने जाते थे, विलेन के किरदार में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक बेहतरीन छाप छोड़ी थी। कुंद्रा जॉनी जैसे बेहतरीन कलाकार के निधन से इंडस्ट्री को बड़ा लॉस हुआ है, उनके निधन की खबर सामने आते ही साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

इस वजह से हुआ कुंद्रा जॉनी का निधन

अपनी दमदार अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता कुंद्रा जॉनी 71 साल के थे। उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुंद्रा जॉनी को 17 अक्टूबर को हार्ट अटैक आने के बाद केरल के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। हालांकि उनकी हालत ज्यादा खराब होती गई और शाम को उन्होंने हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस ली।




500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके थे अभिनेता

कुंद्रा जॉनी दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, जिसकी वजह उनके परिवार के साथ ही पूरी साउथ इंडस्ट्री सदमे में है। यकीनन कुंद्रा जॉनी जैसे होनहार अभिनेता को खोना, इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बड़ा लॉस है। कुंद्रा जॉनी के करियर के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने 1979 में फिल्म 'नित्य वसंतम' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था, तब से लेकर अब तक वह फिल्मी दुनिया में एक्टिव थे। मलयालम के साथ ही उन्होंने कई तमिल फिल्मों में भी काम किया था। अपने अबतक के करियर में वह 500 से अधिक फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके थे। कुंद्रा जॉनी आखिरी बार साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'मेप्पाडियन' में नजर आए थे।



अंतिम संस्कार को लेकर जानकारी नहीं आई सामने

कुंद्रा जॉनी को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और यूजर्स के साथ ही सितारे भी श्रद्धांजलि दे रहें हैं, उनके कुछ बेहतरीन कामों को यादकार फैंस सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहें हैं। बताते चलें कि कुंद्रा जॉनी का अंतिम संस्कार कहां और कब किया जाएगा, इस लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story