×

Film Producer Ali Akbar: फिल्म निर्माता अली अकबर अपनाने जा रहे हिंदू धर्म, इस कारण लिया ये बड़ा फैसला

Film Producer Ali Akbar: अकबर ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था । जिसमें उन्होंने कहा था कि वो जन्म से प्राप्त किये कपड़े को उतार फेक रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 Dec 2021 5:29 AM GMT (Updated on: 11 Dec 2021 5:32 AM GMT)
Producer Ali Akbar
X

निर्माता अली अकबर (फोटो : सोशल मीडिया )

Film Producer Ali Akbar: फिल्म निर्माता अली अकबर (Film Producer Ali Akbar) अपनी पत्नी के साथ इस्लाम धर्म छोड़ हिन्दू धर्मं (hindu dharm) अपनाने का फैसला लिए है । उनका कहना है कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत की हेलीकॉप्टर दुर्घटना (helicopter crash) में हुई मौत का अपमान करने वालों के चलते वो अपना धर्म छोड़ रहे हैं । सोशल मीडिया पर जनरल बिपिन रावत की मौत से जुड़े कई पोस्ट किये गए जिसमें इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा उनके वीडियो और तस्वीरों पर स्माइली का प्रयोग किया गया था । जिसके चलते अली अकबर को इस बात का काफी दुःख पहुंचा है ।

ख़बरों की माने तो, अकबर का कहना कि इस्लाम के बारे नेताओं ने भी जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) का अपमान करने वाले राष्ट्र विरोधियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया । अकबर ने आगे कहा कि उनका अब धर्म से भरोसा उठ चुका है । इस सम्बन्ध में अली अकबर ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया था । जिसमें उन्होंने कहा था कि वो जन्म से प्राप्त किये कपड़े को उतार फेक रहे हैं । वो कहते है कि आज से वो मुस्लिम नहीं बल्कि एक भारतीय हैं । उसका ये वीडियो उन विरोधियों के लिए है जिन्होंने अपशब्द कहे ।

मलयाली फिल्मों के निर्देशक हैं अली

आपको बता दें, अली अकबर मलयाली फिल्मों के निर्देशक (Malayalam Film Producer) हैं । उन्होंने 20 से अधिक मलयालम फिल्मों का निर्देशन किया । अली का जन्म 20 फ़रवरी 1963 केरल में हुआ । अली अकबर 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के बैनर तले कोडुवल्ली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं । यही नहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में कोझीकोड निगम के चुनाव में चुनाव लड़ चुके है।

बचपन में हुआ ऐसा दुर्व्यवहार

2015 में, अकबर ने कहा था कि वह बाल यौन शोषण का शिकार थे, जब वह आठ साल के थे, तब उसके मदरसे में एक शिक्षक द्वारा उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story