मलाइका लौटेंगी पिया के घर ? इन्होंने बचाया मुन्नी को बदनाम होने से

Published by Newstrack Published: May 18, 2016 | 3:55 pm
Modified: May 19, 2016 | 1:02 pm
मुंबई: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच सेपरेशन की खबरें जल्द ही खत्म हो सकती हैं। जानकारी के मुताबिक, कुछ महीनों से बच्चों को लेकर अलग रह रहीं मलाइका एक बार फिर अरबाज के घर लौटने को तैयार हो गई हैं। वो जल्द ही अरबाज के घर शिफ्ट हो सकती हैं।
amrita
मां-बहन ने मनाया
मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबरें लंबे समय से चली आ रही हैं। दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके ये कहा भी था कि वे 6महीने के लिए अलग रहेंगे और इसके बाद अगले कदम के बारे में सोचेंगे। एक वेबसाइट के मुताबिक, अब मलाइका ने इरादा बदल लिया है और वो अरबाज के घर लौटने वाली हैं।जानकारी के मुताबिक, मलाइका की बहन अमृता और मां जॉयसी ने मलाइका को बहुत समझाया। इन्होंने मलाइका से कहा कि शादी को बनाए रखने की एक कोशिश और की जानी चाहिए। इसके बाद ही मलाइका अरबाज के पास लौटने को तैयार हुईं। बताया जाता है कि अरबाज की फैमिली ने भी मलाइका को घर लौटने के लिए काफी मनाया था।

malaika arora khan, actress.patch up

क्या कहा था मलाइका-अरबाज ने स्टेटमेंट में?
मार्च में अरबाज और मलाइका ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था।  इसके मुताबिक, दोनों 6महीने तक अलग रहेंगे। इसके बाद तय किया जाएगा कि डिवोर्स लिया जाए या नहीं।  बयान में कहा गया था- वे कुछ वक्त ले रहे हैं ताकि  उनकी ज़िंदगी कहां जा रही है, यह पता लगा सकें। हां, ये सच है कि  अलग हो चुके हैं, लेकिन हमारी ज़िंदगी कहां जाएगी, हमारे बीच क्या रहेगा, ये अभी तय करना है। जो भी होगा, हम जब तैयार होंगे, उसके बारे में बात करेंगे।  दोनों ने मीडिया से भी अपील की थी कि आपको जो सूत्र बताते हैं उन पर भरोसा न करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App