×

मल्लाइका-अर्जुन की वजह से सलमान व बोनी के रास्ते अलग, घर में लगाया नो एंट्री

suman
Published on: 19 Jan 2019 3:18 AM GMT
मल्लाइका-अर्जुन की वजह से सलमान व बोनी के रास्ते अलग, घर में लगाया नो एंट्री
X

जयपुर: इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की नजदिकीयां की चर्चा जोरो पर है। अपने प्यार को दोनों ने फाइनली सबके सामने एक्सेप्ट कर लिया है । बीते साल दोनों ने इटली में जन्मदिन मनाया और अब उन छुट्टियों की तस्वीरें मलाइका ने शेयर किया है।अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका ने मिलान वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में मलाइका ने कैप्शन लिखा है 'टेक मी बैक हैप्पीनेस #थ्रोबैक थर्सडे. वहीं, अर्जुन ने भी मिलान वेकेशन की एक फोटो शेयर कर मलाइका के फोटो पर कमेंट किया है। 'तुमने वेकेशन पर इतनी सारी फोटो इसलिए ली कि जब तुम वापस आओ तो इंस्टाग्राम पर इन्हें पोस्ट कर सको'।

कुछ दिनों पहले मलाइका ने (am)इनिशियल्स वाला पेंडेंट पहनकर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर शेयर कर मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिलेशनशिप की ओर साफ इशारा किया है। कल अर्जुन और मलाइका दोनों एक दूसरे के दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं।

कुछ दिन पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें मलाइका अर्जुन की गोद में बैठी हुई थीं।वहीं दूसरी ओर दोनों की बढ़ती हुई नजदीकियों से सलमान खान का पारा हाई है. खबरों के मुताबिक सलमान ने बोनी कपूर की 2 बिग बजट फिल्में करने से मना कर दिया है। मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की वजह से सलमान ने बोनी कपूर की एंट्री भी अपने घर में बैन कर दी है। बता दें मलाइका से पहले अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता को डेट कर चुके हैं।

suman

suman

Next Story