×

मल्लाइका की पीठ पर नजर आया मिस्ट्री मार्क, जानिए फिर क्या हुआ?

suman
Published on: 10 Feb 2019 12:29 AM GMT
मल्लाइका की पीठ पर नजर आया मिस्ट्री मार्क, जानिए फिर क्या हुआ?
X

जयपुर: मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के प्यार के चर्चे जोरों-शोरों से चल रहे हैं। अर्जुन को कई बार मलाइका के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता हैं। हाल ही में गौरी ख़ान ने जब मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट में अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी की थी तो मलाइका के साथ अर्जुन कपूर को भी देखा गया था। 6 फरवरी की रात भी मलाइका और अर्जुन को मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट से डिनर करके एक ही कार में जाते हुए देखा गया था। हाल ही में जब मलाइका एक सॉन्ग लांच इवेंट में पहुंची थीं उनकी पीठ पर कुछ निशान देखकर हर किसी को हैरानी हुई थी।

बैकलेस ड्रेस में मलाइका बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही थीं। लेकिन हर किसी की नजर बार-बार उनकी पीठ पर पड़े मिस्ट्री मार्क की तरफ जा रही थी। कहा जा रहा है उन्हें ये लव बाइट कहीं अर्जुन कपूर ने तो नहीं दी। इससे पहले भी मलाइका कई बार लव बाइट के साथ देखी गईं। अब मलाइका के इस मिस्ट्री मार्क के बारे में तो वहीं बता सकती हैं।इससे पहले भी सलमान खान की मां सलमा खान की जन्मदिन की पार्टी के मौके पर पहुंची मलाइका अरोरा की पीठ पर लव बाईट के निशान दिखाई दिए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था।

मलाइका 45 साल की हैं जबकि अर्जुन 33 साल के हैं। कहा जा रहा है कि दोनों साल 2019 में शादी कर सकते हैं। मलाइका और अर्जुन ने मिलकर मुंबई के लोखंडवाला में एक शानदार फ्लैट ख़रीदा है जिसका इंटीरियर भी स्टार्ट हो गया है। अब तक इस जोड़ी ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है। इंतजार इतना है कि कब वे अपनी सच्चाई को खुल कर कहते हैं।

suman

suman

Next Story