Mallika Sherawat Video: बिकिनी में वायरल हुआ मल्लिका शेरावत का प्राइवेट वीडियो

Mallika Sherawat Bikini Video Viral: मल्लिका शेरावत आज के समय में बहुत अधिक फिल्मों में नजर नहीं आतीं हैं, लेकिन इसके बावजूद वे अक्सर सोशल मीडिया पर पारा हाई किए रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Sep 2024 12:39 PM GMT
Mallika Sherawat Bikini Video Viral
X

Mallika Sherawat Bikini Video Viral (Photo- Social Media)

Mallika Sherawat Bikini Video: एक समय था जब बोल्डनेस की हसीना मल्लिका शेरावत अपने हुस्न की वजह से सुर्खियों में छाईं रहती थीं, फ़िल्मों में बोल्ड अंदाज दिखा कर दर्शकों के दिलों पर छुरियां चलाया करती थीं, हालांकि आज कल वे स्क्रीन पर भले ही हुस्न की बिजलियां ना गिराती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वे आए दिन तहलका मचाए रहती हैं। जी हां! मल्लिका शेरावत आज के समय में बहुत अधिक फिल्मों में नजर नहीं आतीं हैं, लेकिन इसके बावजूद वे अक्सर सोशल मीडिया पर पारा हाई किए रहती हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जो बवाल मचा रहा है, आइए दिखाते हैं।

हॉटनेस की मल्लिका का बिकिनी वीडियो (Mallika Sherawat Bikini Video Viral)

मल्लिका शेरावत पर्दे से बेहद बोल्ड सीन्स दे चुकीं हैं, जी हां! उनकी फिल्मों को दर्शक आज भी सांसे थाम कर देखते हैं। मल्लिका शेरावत का करियर उतना शानदार नहीं रहा, आज के समय में वे फिल्मों से गायब हों चुकीं हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी चर्चा कम नहीं हुई है। मल्लिका शेरावत अपनी हॉटनेस की वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती हैं।


मल्लिका शेरावत के इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो बहुत ही तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है। मल्लिका शेरावत के लेटेस्ट वीडियो की इसलिए भी बहुत अधिक चर्चा हो रही है क्योंकि वीडियो हद से ज्यादा हॉट है। वीडियो में मल्लिका शेरावत की हॉटनेस देख फैंस बेकाबू हों चुके हैं। यदि मल्लिका शेरावत के इस वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो वीडियो में मल्लिका शेरावत बिकिनी पहने बीच पर एंजॉय कर रहीं हैं। मल्लिका शेरावत का ये वीडियो देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं।

मल्लिका शेरावत के वीडियो ने फैंस को किया बेकाबू (Mallika Sherawat Bold Video)

मल्लिका शेरावत के इस वीडियो पर मिलियंस पर व्यूज आ चुके हैं। जो भी अभिनेत्री के इस वीडियो को देख रहा है, उसी के होश उड़ गए हैं, क्योंकि बिकिनी में मल्लिका शेरावत अपनी परफेक्ट कमरिया फ्लांट कर रहीं हैं। वहीं उनके इस पोस्ट पर हजारों कमेंट आ चुके हैं, कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो किसी उन्हें हसीन कहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story