×

Megastar Mohanlal: 28 साल बाद तमिल सुपरस्टार का नया औतार, मोहनलाल की ये फिल्म इस तारीख को फिर से होगी रिलीज

Megastar Mohanlal: मोहनलाल स्टारर आदुथोमा 28 साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है। निर्माताओं ने स्पादिकम की फिर से रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है।

Anushka Rati
Published on: 29 Nov 2022 8:32 AM GMT
Megastar Mohanlal: 28 साल बाद तमिल सुपरस्टार का नया औतार, मोहनलाल की ये फिल्म इस तारीख को फिर से होगी रिलीज
X

Malayalam Movie (image: social media)

Megastar Mohanlal: आपको बता दें कि रजनीकांत का बाबा और पवन कल्याण की जलसा से लेकर महेश बाबू की पोकिरी तक, साउथ सितारों की मेजर फिल्मों को फिर से रिलीज़ करने का चलन बढ़ता जा रहा है। अब इस लिस्ट में जुड़ते हुए, सुपरस्टार मोहनलाल की 1995 की एक्शन ड्रामा स्पदिकम भी एक नए अवतार में सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ा रही है। इस थ्रिलर न्यूज को शेयर करते हुए, दृश्यम अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर पोस्ट किया है।

नीचे दिए गए पोस्ट देखें:

जहां उनकी पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "भेड़ की खाल जिसे आपने हमेशा अपने दिल के करीब रखा है, नए युग की सभी तकनीक एक्सीलेंस के साथ आपकी इच्छानुसार फिर से जारी किया गया है। क्रिस्टल 4k एटमॉस 9 फरवरी, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट होगा, इसे याद रखें। 28 साल पहले, गुरुवार को इसी तरह, आपने फिल्म अडू थोमा का अपने दिल से स्वागत किया था, तब भी ... तो यह कैसा है ... क्या आपको यकीन है?"

बता दें कि स्पादिकम एक छोटे शहर के अपराधी की कहानी शेयर करता है जो अपने सख्त स्कूल प्रिंसिपल पिता के साथ लगातार स्ट्रगल करता है। भद्रन द्वारा इनविजनेड और निर्देशित, एक्शन एंटरटेनर में तिलकन, उर्वशी, स्पादिकम जॉर्ज, केपीएसी ललिता, राजन पी. देव, सिल्क स्मिता, नेदुमुदी वेणु, चिप्पी और वीके श्रीरामन के साथ दूसरे आर्टिस्ट्स भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहें हैं।

इसके साथ ही 30 मार्च 1995 को रिलीज़ हुई इस फिल्म को क्रिटिकल तारीफ मिली और यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई है। अब स्पादिकम के टेक्नीशियन ग्रुप में आने पर, एसपी वेंकटेश ने फिल्म के लिए ट्यून्स प्रोवाइड किया और कैमरे का काम जे. विलियम्स ने एस. कुमार के सपोर्ट से संभाला है। फिल्म की एडिटिंग एमएस मणि ने किया था।

मोहनलाल का लाइनअप:

महानलाल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म बारोज़ है। साथ ही लूसिफ़ेर सीक्वल L2 एम्पुरन, शाजी कैलास अलोन, दृश्यम फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त और वैशाख्स मॉन्स्टर के साथ एक थ्रिलर उनके लाइनअप में हैं।

इसके अलावा मोहनलाल ने राम के लिए फिल्म निर्माता जीतू जोसेफ के साथ भी काम किया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story