×

Monster Trailer Out: मोहनलाल के अपकमिंग फिल्म मॉन्स्टर का ट्रेलर हुआ आउट, लकी सिंह के रूप दिखेंगे मेगास्टार

Monster Movie Trailer: मलयालम मेगास्टार मोहनलाल स्टारर मोस्ट अवेटेड थ्रिलर मूवी मॉन्स्टर का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इसकी जानकारी मोहनलाल ने अपने ट्विटर के जरिए दिया है।

Anushka Rati
Published on: 9 Oct 2022 9:14 AM GMT
Monster Trailer Out: मोहनलाल के अपकमिंग फिल्म मॉन्स्टर का ट्रेलर हुआ आउट, लकी सिंह के रूप दिखेंगे मेगास्टार
X

Monster Movie Trailer Out (image: social media)

Monster Movie Trailer: आपको बता दें कि मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म मॉन्स्टर में पगड़ी पहने सरदार लकी सिंह के रूप में देखा जाएगा। वहीं मोहनलाल के फैंस उन्हें इस रूप में देखकर काफी खुश नजर आ रहें हैं। जहां फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने से पहले, निर्माताओं ने सस्पेंस ड्रामा के लिए एक दिलचस्प ट्रेलर का अनावरण किया।

वही वीडियो की शुरुआत अपहरण की जांच से होती है, जहां एक महिला की बेटी और पति लापता हो गए हैं। जबकि पुलिस रहस्य को सुलझाने की कोशिश कर रही है, उन्हें लकी सिंह के बारे में पता चलता है। उसे पकड़ने के कई असफल कोशिशों के बावजूद, वह सफलतापूर्वक पुलिस की पहुंच से दूर रहने में सफल होता है। बता दें कि शार्प सिनेमैटोग्राफी से लेकर दमदार डायलॉग्स, एज़ ऑफ़ द सीट थ्रिलर तक, फिल्म में एक कंप्लीट एंटरटेनर के सभी मैटेरियल हैं। हालांकि, पंजाबी और ड्रेस पर एक प्वाइंट के साथ एक सरदार के रूप में मोहनलाल का कायल करने वाला कैरेक्टर दर्शकों का दिल चुराने वाला है। वहीं इस एंटरटेनिंग स्टोरी के रूप में एक और हिट देने के लिए पूरी तरह तैयार है।


व्यासख द्वारा अभिनीत, फिल्म की कैप्टिवेटिंग स्क्रिप्ट उदयकृष्ण द्वारा लिखी गई है। वहीं आशीर्वाद सिनेमाज के बैनर तले एंटनी पेरुंबवूर द्वारा समर्थित, फिल्म के कलाकारों में हनी रोज़, लक्ष्मी मांचू, सुदेव नायर और जेस स्वीजन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा मोहनलाल फिल्म निर्माता जीतू जोसेफ की राम को भी सामने रखेंगे और फिल्म में रॉ एजेंट के रूप में दिखाई देंगे।


उन्होंने वृषभ नामक एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए भी साइन अप किया है। इमोशंस से भरपूर इस प्रोजेक्ट के मई 2023 तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। फिल्म दो म्यूचुअल अपोनेंट इमोशंस से निपटेगी जो दुनिया को चलाती हैं - लव वर्सेज रिवेंज।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story