×

Mamla Legal Hai Review: वकील के रोल में रवि किशन ने कोर्ट रूम में लगाया कॉमेडी का तड़का

Mamla Legal Hai Review: रवि किशन वेब सीरीज की दुनिया में करने जा रहे है, डेब्यू इस बार वो वकील बनकर कोर्टरूम में लोगो को जमकर हसाँते हुए नजर आ रहे है...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 Feb 2024 2:27 PM GMT
Mamla Legal Hai Review: वकील के रोल में रवि किशन ने कोर्ट रूम में लगाया कॉमेडी का तड़का
X

Mamla Legal Hai Review: रवि किशन बॉलीवुड से लेकर साउथ तक हर एक जगह अपनी छाप छोड़ चुके है। अब वो वेब-सीरीज की दुनिया में हाथ आजमाने जा रहे है, बता दे कि रवि किशन नेटफ्लिक्स के साथ मामला लीगल है से डेब्यू कर रहे है। इस फिल्म में रवि किशन ने एक वकील का किरदार निभाया है। ये फिल्म कुछ हास्यप्रद मामलों को उठाती है और उन्हें हल्के-फुल्के अंदाज में निपटाती है। अन्य गंभीर कानून नाटकों के विपरीत, यह श्रृंखला हास्य से भरपूर लगती है। यह सीरीज वकीलों की आंखों के माध्यम से कानून की असली दुनिया की झलक दिखाती है। फिल्म (Mamla Legal Hai Movie) में कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिलेगा।

Mamla Legal Hai Story (मामला लीगल है स्टोरी) -

फिल्म (Mamla Legal Hai) का जब पोस्टर रिलीज हुआ था तब उसपर लिखा था कि- “जिला न्यायालय पटपड़गंज, दिल्ली.” रवि पटपड़गंज बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीडी त्यागी की जगह लेते है, जो भारत का अटॉर्नी जनरल बनने का सपना देखते है. जुगाड़ की आदत के साथ वीडी त्यागी और उनके वकीलों की टीम, जिसमें निधि बिष्ट, नायला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा, और विजय राजोरिया शामिल हैं। फिल्म (Mamla Legal Hai) में जिला न्यायालय पटापड़गंज दिल्ली के कोर्ट रूम की कहानी दिखाई गई है। जिसमें वकीलो की टीम की कहानी दिखाई गई है, जिनमें से एक भारत का अटॉर्नी जनरल बनने का सपना देख रहा है। फिल्म की कहानी दुनिया पर एक नया नजरिया पेश करती है, जिसमें आदर्शवादी नौसिखिए से लेकर सनकी वकीलों की टीम शामिल है। फिल्म की पूरी कहानी देखने के लिए आपको 1 मार्च पर नेटफ्लिक्स की तरफ रूख करना होगा।

Mamla Legal Hai Cast (मामला लीगल है कास्ट)-

राहुल पांडे ने इसे डायरेक्ट किया है, तो वहीं सौरभ खन्ना और कुणाल अनेजा ने इसकी स्क्रिप्ट लिखी हैं और फिल्म में रवि किशन, यशपाल शर्मा, निधि बिष्ट, अनंत वी जोशी, नैला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया जैसे स्टार कलाकार है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story