×

Mamla Legal Hain Story: पड़पड़गंज बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट की कहानी को लेकर आ रहे रवि किशन

Mamla Legal Hain Story: रवि किशन पहली बार करने जा रहे है, ओटीटी पर एंट्री, वकील बन दर्शको को जमकर हँसाते हुए नजर आएंगे...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 Feb 2024 3:11 PM GMT
Mamla Legal Hain Web Series Story
X

Mamla Legal Hain Story

Mamla Legal Hain Story: रवि किशन (Ravi Kishan) की कोर्टरूम ड्रामा कॉमेडी वेब सीरीज 'मामला लीगल है' (Mamla Legal Hain Web Series)से बेव-सीरीज की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे है। वेबसीरीज एक मार्च को , 'नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वकील के रूप में रवि किशन इस बार हँसा-हँसाकर लोगो को लोट-पोट कर देंगे। चलिए एक नजर मामला लीगह है वेबसीरीज की स्टोरी पर डालते है।

मामला लीगल है स्टोरी (Mamla Legal Hain Story)-

इस वेबसीरीज में आपको एक बहुत बड़ी जज व वकीलो की कम्यूनिटी देखने को मिलेगी। वकालत से संबंधित कई सारी फिल्में व वेबसीरीज बन चुकी है। लेकिन मामला लीगल है कि स्टोरी थोड़ी हटकर है। ये वेबसीरीज कहीं ना कहीं एक सुंदर मैसेज देती है कि कोर्ट काला है लेकिन इनका दिल काला नहीं है। अब तक अदालत का जो तारीख पर तारीख वाला डरावना सा रूप दिखाया गया है, उससे विपरीत है इस कोट की कहानी, इसे देखने के बाद आपको वकीलों से प्यार हो जाएगा।

इस वेबसीरीज (Mamla Legal Hain) की शुरूआत हलचल भरे पटपड़गंज जिला न्यायालय में एक हास्यप्रद गोता लगाते हुए, वकीलो के समूह से होती है। बता दे कि वेबसीरीज की कहानी पड़पड़गंज बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट की कहानी है जो इंडिया का अटॉर्नी जनरल बनना चाहता है। इस वेबसीरीज में वकीलों का एक ऐसा समूह दिखाया गया है, जो मामले को नाटकीय रूप से सुलझाता है। एक तोते पर उसकी अभद्र भाषा के लिए मुकदमा चलाने से लेकर अन्य विचित्र कानूनी मामलों से निपटने तक की कहानी बताई गई है। बता दे कि फिल्म की कहानी पड़पड़गंज बार एसोसिएशन के प्रेसिडेंट के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। वेबसीरीज (Mamla Legal Hain) की पूरी कहानी आपको ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर मिल जाएगा।

Mamla Legal Hain Cast-

इस वेबसीरीज में आपको रवि किशन, निधि बिष्ट, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story