Bigg Boss 17: बिग बॉस के मेकर्स ने खेला ऐसा दांव, अब ये वाइल्ड कार्ड बढ़ाएगा घरवालों की मुसीबतें

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहें हैं, वहीं मेकर्स भी शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Oct 2023 11:41 AM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" में आए दिन नए-नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहें हैं, वहीं मेकर्स भी शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं। अब घर में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जिसकी वजह से घर के दो सदस्यों की मुश्किलें काफी बढ़ने वाली हैं। जी हां!! बहुत जल्द घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है, और इसी वजह से घर का पूरा गेम पलट सकता है।

इन दो सदस्यों की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के कई नए प्रोमो सामने आए हैं, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को बेहद बढ़ा दिया है। दरअसल उसमें से एक प्रोमो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट से भी रिलेटेड है, जिसमें उन दो लोगों की झलक दिखाई गई है, जो घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहे हैं। घर में जो दो सदस्य वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के लिए तैयार हैं, वे समर्थ जुरैल और मनस्वी ममगई हैं।


कौन हैं समर्थ जुरैल

बिग बॉस के मेकर्स ने घर में तूफान लाने के लिए एक बहुत ही बड़ा दांव खेला है। जी हां!! अब घर में जाने माने अभिनेता समर्थ जुरैल की एंट्री होने वाली है। दिलचस्प बात तो यह है कि समर्थ जुरैल का नाम ईशा मालवीय के साथ जुड़ चुका है, खबरें हैं कि दोनों करीब एक साल से रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में समर्थ जुरैल की एंट्री से घर में यकीनन बवाल मचने वाला है, क्योंकि अभिषेक पहले ही पागलों की तरह ईशा के पीछे पड़े हुए हैं और अब जब रुमर्ड बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री होगी तो अभिषेक का रिएक्शन देखने वाला होगा।

कौन हैं मनस्वी ममगई

वहीं मनस्वी ममगई की बात करें तो वह भी इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा है। मनस्वी कई वेब सीरीज और फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं। वह खासतौर पर अपनी हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं, अब वह घर में भी ग्लैमरस का तड़का लगाने के लिए तैयार हैं। प्रोमों में भी उनका बेहद ही हॉट अवतार नजर आया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story