'मंगलम दंगलम' शो में मनोज जोशी ने शेयर कीं पुरानी यादें

seema
Published on: 10 Nov 2018 8:35 AM GMT
मंगलम दंगलम शो में मनोज जोशी ने शेयर कीं पुरानी यादें
X
'मंगलम दंगलम' शो में मनोज जोशी ने शेयर कीं पुरानी यादें

मुंबई। टीवी शो 'मंगलम दंगलम' में फिल्म और टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता मनोज जोशी एक साड़ी व्यापारी संजीव सकलेचा का किरदार निभा रहे हैं। इस शो में संजीव सकलेचा और उसके जमाई के बीच के बेहद ही अद्भुत रिश्ते को दर्शाया गया है। संजीव अपनी पूरी कोशिश करता है कि उसकी बेटी शादी न करे और घर पर ही बैठे। उसका होने वाला जमाई उसकी बेटी रूमी (मनीषा रावत) से शादी के लिए हामी भरवाने में कोई कसर नहीं छोड़ता। अपने रियल ससुरलवालों से सबसे पहली टक्कर के बार में बात करते हुए मनोज बताया, 'मेरे ससुरजी के बड़े भाई ने मुझसे शादी के समय मेरी तनख्वाह पूछी थी। उस समय मैं डिजाइनर हुआ करता था और नाटकों में अभिनय करता था।

यह भी पढ़ें : बर्थडे स्पेशल: 51 साल के हुए आशुतोष राणा, जानें एक्टर के बारे में रोचक बातें

मैंने उनसे बड़ी ही ईमानदारी से कहा कि मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं और मेरी एक सुरक्षित जिंदगी नहीं है।' वह मनोज के आत्मविश्वास से प्रभावित हो गए थे, जब उन्होंने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह उनकी बेटी का कभी अपमान नहीं करेंगे और उसे खुश रखने की हरसंभव कोशिश करेंगे। दिलचस्प रूप से इस शो में मनोज जोशी का किरदार संजीव सकलेचा उसी तरह का एक बेहद प्रोटेक्टिव पिता है, वह महात्वाकांक्षी है और परिवार का स्तंभ है।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story