×

बंगाली हसीना ने बिहारियों के दिलों पर चलाई छूरियां, बनी इंटरनेट सनसनी

मणि भट्टाचार्य को मिस्टी गर्ल के खिताब से नवाजा जा चुका है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। उसके बाद कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 12:42 PM GMT
बंगाली हसीना ने बिहारियों के दिलों पर चलाई छूरियां, बनी इंटरनेट सनसनी
X
बंगाली हसीना ने बिहारियों के दिलों पर चलाई छूरियां, बनी इंटरनेट सनसनी photos (social media)

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बंगाली एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य फिल्मो में काफी अच्छा अभिनय कर रही हैं। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के बाद बैक टू बैक आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इस एक्ट्रेस ने जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भी काम कर चुकी हैं। इन दिनों यह आई एल गुप्ता फिल्म्स में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म कल्लू की दुल्हनिया शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं।

मिस्टी गर्ल के खिताब से नवाजा गया

मणि भट्टाचार्य को मिस्टी गर्ल के खिताब से नवाजा जा चुका है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। उसके बाद कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। भोजपुरी फिल्म कल्लू की दुल्हनिया फिल्म की डायरेक्टर सरिता देवी मुकेश गुप्ता हैं। इसके साथ इस फिल्म की एसोसिएट प्रोड्यूसर खुशी अभिषेक ठाकुर हैं।

बांग्ला फिल्मों के लिए अवॉर्ड्स से हुई सम्मानित

मणि भट्टाचार्य बंगाल की रहने वाली है। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। वह बहुत ही कम उम्र में साड़ी पहनकर शीशे के सामने डॉयलॉग की प्रैक्टिस करती थी। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मो में डेब्यू करने से पहले ये मणि बांग्ला फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी हैं। इसके साथ इन्हें बांग्ला फिल्म अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है। इतना ही नहीं इन्हें भोजपुरी फिल्मों के लिए बेस्ट डेब्यू का खिताब मिल चुका है।

ये भी पढ़े :बिग बॉस में BJP नेता: Sonali Phogat करेंगी धमाकेदार एंट्री, मचाएंगी हंगामा

इन फिल्मों में करने वाली है काम

bhojpuri actress mani

यह एक्ट्रेस कई भाषाओं में फिल्में कर चुकी हैं। यह सुपरस्टार शंकर जी के अपोजिट तेलुगू फिल्म राऊडी शंकर फिल्म कर रही हैं। और इस फिल्म को भोजपुरी में राऊडी रॉकी प्रदीप पांडे चिंटू के साथ कर रही हैं। इनकी आने वाली भोजपुरी फिल्म रे प्यार का, हमदर्द, प्रीत के रंग, तू ही रब तू ही दुआ इसके साथ कई फिल्मों में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े :बॉलीवुड स्टार किड्स तैमूर खान का आज है जन्मदिन, खूब सारी आ रही बधाइयां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story