×

Manish Malhotra: अब सेलेब्स के आउटफिट डिजाइन नहीं करेंगे मनीष मल्होत्रा, ये रही वजह

Manish Malhotra: इंडिया के नंबर वन फैशन डिजाइनर माने जाने वाले मनीष मल्होत्रा को लेकर एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आप एक पल के लिए आप हैरान रह जाएंगे।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 29 Sep 2023 6:21 AM GMT
Manish Malhotra
X

Manish Malhotra (Photo- Social Media)

Manish Malhotra: इंडिया के नंबर वन फैशन डिजाइनर माने जाने वाले मनीष मल्होत्रा को लेकर एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आप एक पल के लिए आप हैरान रह जाएंगे। इस देश में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे, जो मनीष मल्होत्रा को नहीं जानते होंगे। मनीष अपने शानदार आउटफिट्स के लिए जाने जाते हैं, यहां तक की पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ही उनकी दीवानी है। वहीं अब खबर आई है कि मनीष मल्होत्रा को एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिला है, जिसके बाद से कयास लग रहें हैं क्या वे अब सेलेब्स के आउटफिट डिजाइन करना छोड़ देंगे। तो आइए आपको बताते हैं, पूरा माजरा क्या है।

मनीष मल्होत्रा को मिला बड़ा कॉन्ट्रैक्ट

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा अपने काम के लिए बेहद मशहूर हैं। आज के समय में हर कोई मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ कपड़ा पहनना चाहता है। सेलेब्स तो अपने खास दिन पर भी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए हुए कपड़े पहनना पसंद करते हैं। सिर्फ खास दिन ही नहीं बल्कि कोई भी फंक्शन या फिर कोई त्योहार हो, ज्यादातर सितारे मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहने नजर आते हैं, वहीं अब फैशन डिजाइनर को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें एक बेहद बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिला है।



दरअसल मनीष मल्होत्रा को एयर इंडिया में महिला क्रू-मेंबर्स के लिए नई यूनिफार्म डिजाइन करने का काम सौंपा गया है। मनीष मल्होत्रा एयर इंडिया के लिए नई यूनिफार्म डिजाइन करने के लिए हाथ मिला चुके हैं। फैशन डिजाइनर ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर एयर इंडिया के साथ कोलेबोरेशन की जानकारी दी है।

बेहद उत्साहित हैं मनीष मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा एयर इंडिया के साथ अपने इस कोलेबोरेशन को लेकर बेहद खुश हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्होत्रा एयर इंडिया के 10,000 से अधिक कर्मचारियों के लिए नई यूनिफॉर्म डिजाइन करेंगे, यानी कि कुछ महीने बाद से एयर इंडिया की स्टाफ एक नए यूनिफॉर्म में नजर आएंगी। बताते चलें कि मनीष मल्होत्रा हाल ही में परिणीति चोपड़ा की शादी के लहंगा के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। सिर्फ परिणीति चोपड़ा का ही नहीं बल्कि कई और हसीनाओं की शादी का लहंगा तैयार कर चुके हैं।Manish Malhotra will design new uniforms for over 10,000 Air India employees




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story